शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे संजय राउत के बचाव में उतरे,कहा जनता करेगी सबका फैसला

दिल्लीः उद्धव ठाकरे संजय राउत के बचाव में उतरे।

एक तरफ शिवसेना नेता संजय राउत की मुंबई के एक कोर्ट में पेशी हुई है तो दूसरी तरफ शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने एक बार फिर उनका बचाव करते हुए कहा है कि शिवसैनिक कभी भी किसी के सामने झुकता नहीं हैं. उद्धव ठाकरे ने कहा कि मुझे संजय राउत पर गर्व है. संजय राउत की गिरफ्तारी के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे आज उनके घर पहुंचे और परिवार वालों से मुलाकात की है. उद्धव ठाकरे ने संजय राउत की गिरफ्तारी को गलत बताते हुए कहा है कि विरोध में बोलने वाले को जेल भेजा रहा है. उन्होंने कहा कि जो मेरे साथ हैं वो दगाबाज नहीं कर सकते. उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज ईडी और सीबीआई ही सब कुछ है.

पढ़े : एक साथ खत्म कर दी थी 3 पीढ़ी, कोर्ट ने राहुल वर्मा को सुनाई फांसी की सजा

उद्धव ठाकरे ने केंद्र को चेतावनी देते हुए कहा कि सब दिन एक जैसा नहीं होता. कभी बुरे दिन भी आएंगे. आप जिसके साथ जैसा करते हैं, उससे भी बुरा बर्ताव जनता आपके साथ कर सकती है. इसलिए जनता पर फैसला छोड़ दीजिए. इसे ही प्रजातंत्र कहते हैं. उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि अगर ईडी और सीबीआई ही सब कुछ है तो लोकतंत्र कहां है. उद्धव ठाकरे ने कहा कि आज की राजनीति बहुत घटिया और घिनौनी हो गई है.

राजनीति में बल का प्रयोग किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि संजय मेरे पुराने दोस्त हैं ऐसे में मैं उनके परिवार से मिला. उन्हें जिस तरह से गिरफ्तार किया गया है वो गलत है. उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि संजय राउत का अपराध क्या है? उद्धव मरते दम तक सरेंडर नहीं करने वाले हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker