उदयपुर: जवानी में हत्या की, बुढ़ापे में पकड़ा गया आरोपी,करता था गार्ड का काम

दिल्लीः 28 साल बाद बुढ़ापे में पकड़ा गया आरोपी।

राजस्थान की उदयपुर पुलिस ने हत्या (Murder) कर फरार हुये एक ऐसे आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की है जो बीते 28 साल से फरार चल रहा था. आरोपी ने 28 साल पहले गलत संबंध के मामले को लेकर अपने साले के साथ मिलकर एक मजदूर की हत्या कर दी थी. बाद में शव को जला दिया था. जावर माइंस थाना पुलिस ने उसे उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) से पकड़ा है. वहां यह आरोपी गार्ड की नौकरी कर रहा था. आरोपी के सहयोगी उसके साले की पांच साल पहले मौत हो चुकी है.

जावर माइंस थानाधिकारी बाबूलाल मुरारिया ने बताया कि 1993 में जावर माइंस क्षेत्र के बाबर माल में शब्बीर हुसैन की खदान थी. उसमें बिहार के जमुई निवासी रणविजय सिंह उर्फ राणा पवन सिंह मुनीम का काम करता था. उसने अपने ही गांव के समीर सिंह नाम के एक युवक को खदान में मजदूरी के लिए रखा था. कुछ समय बाद समीर सिंह खदान में काम छोड़कर मकराना चला गया. समीर की मां और बहन उदयपुर किराए के मकान में रहते थे.

रणविजय सिंह भी बाद में अपनी पत्नी को गांव से उदयपुर ले आया और समीर के पास वाले कमरे में रहने लगा. समीर अपने परिजनों से मिलने उदयपुर आता रहता था. इस दौरान समीर के रणविजय सिंह की पत्नी के साथ गलत संबंध बन गए. एक दिन मुनीम रणविजय सिंह ने समीर को उसके साथ संदिग्ध हालात में देख लिया था. इस पर रणविजय सिंह ने अपने साले विपिन के साथ मिलकर समीर की हत्या करने की साजिश रची.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker