34 को ईद पर रिलीज करने पर अजय देवगन ने किया था सलमान खान को फोन

अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की रिलीज का इंतजार काफी समय से किया जा रहा था। पहली बार अजय इस फिल्म के जरिए पायलट का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में अजय ने ना सिर्फ एक्टिंग की है बल्कि उन्होंने इसे प्रोड्यूस किया है और डायरेक्ट भी किया है।

बता दें कि इससे पहले तक ईद सलमान खान के लिए फिक्स होती थी मतलब ईद के मौके पर हमेशा सलमान खान की फिल्में रिलीज होती थीं, लेकिन इस बार सलमान की जगह अजय देवगन अपनी फिल्म लेकर आ रहे हैं। तो इस बार सलमान खान की जगह अजय देवगन फैंस को ईदी देंगे।

अब इस बारे में अजय ने पिंकविला से बात करते हुए बताया कि उनका पहले से प्लान नहीं था कि फिल्म को ईद के मौके पर ही रिलीज किया जाए। उन्होंने कहा, मेरा पहले से इरादा नहीं था कि फिल्म को ईद पर ही रिलीज किया जाए।

हम इस डेट पर ही फिल्म को रिलीज करना चाहते थे और बाद में पता चला कि ईद भी इसी दिन में है। मैं इससे काफी खुश हूं। जब मैंने फिल्म की अनाउंसमेंट की तो मुझे नहीं पता था कि फिल्म उसी हफ्ते रिलीज होगी। इसके बाद मैंने सबसे पहले सलमान खान को कॉल किया।

अजय ने आगे कहा, जब मैंने सलमान खान से बात की तो मैंने बताया कि मेरी फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हो रही है तो उन्हें कोई दिक्कत तो नहीं? इस पर अजय ने कहा, कोई बात नहीं, मैं उस हफ्ते नहीं आने वाला। मैं अगले साल ईद के मौके पर आऊंगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker