मेरठ में भाजपा विधायक का किसानों ने खदेड़ा

सत्यवीर त्यागी की गाड़ी के पीछे काले झंडे लेकर दौडेघ् किसान, बीजेपी मुर्दाबाद और जयंत चैधरी जिंदाबाद के लगे नारे
लखनऊ,संवाददाता। भाजपा विधायक सत्यवीर त्यागी का कहना है कि मैं पसवाड़ा गांव में गया था। भाजपा के कार्यकर्ता के यहां कार्यक्रम था। कुछ युवकों ने विरोध किया।

विधानसभा चुनाव से पहले किसान आंदोलन सत्ताधारी नेताओं के लिए मुसीबत बनने लगा है। मेरठ में किठौर विधानसभा से भाजपा विधायक सत्यवीर त्यागी का किसानों ने जमकर विरोध किया।

भाजपा विधायक पसवाड़ा गांव में जब एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे, तभी किसानों ने काले झंडे लेकर विधायक के काफिले को घेर लिया।

विधायक के काफिले में 5 गाड़ियां थीं। लेकिन किसानों के विरोध के चलते विधायक गाड़ी से नहीं उतरे। जानकारी के मुताबिक भाजपा कार्यकर्ता विशाल चैधरी ने गांव में दौड़ का आयोजन किया था।

विधायक सत्यवीर त्यागी को कार्यक्रम का उदघाटन करना था। जैसे ही उनकी गाड़ी गांव में पहुंची। किसान मौके पर जमा हो गए। किसानों ने काले झंडे लेकर नारेबाजी करना शुरू कर दिया।

आधा घंटे तक गांव में हंगामे की स्थिति बनी रही।भाजपा विधायक पसवाड़ा गांव में जब एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे, तभी किसानों ने काले झंडे लेकर विधायक के काफिले को घेर लिया।पसवाड़ा गांव जाट बाहुल्य गांव हैं।

जब किसानों ने विरोध कर काले झंडे दिखाए तो भाजपा विधायक के ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी। गांव में खूब हंगामा हुआ। किसान झंडे लेकर विधायक की गाड़ी के पीछे भागते रहे।

किसानों ने भाजपा मुर्दाबाद और जयंत चैधरी जिंदाबाद के नारे भी लगाए। पसवाड़ा गांव के रहने वाले 65 साल के रामपाल का कहना है कि ये गांव किसानों का है, यहां भाजपा नेताओं के लिए जगह नहीं है।

इस बार के चुनाव में भाजपा नेताओं को सबक सिखा देंगे।वहीं भाजपा विधायक सत्यवीर त्यागी का कहना है कि मैं पसवाड़ा गांव में गया था।

हमारे भाजपा के कार्यकर्ता के यहां कार्यक्रम था। कुछ युवकों ने विरोध किया। हमारे साथ विशाल चैधरी व पूर्व प्रधान मनोज चैधरी के साथ भी अभद्रता की गई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker