पेट्रोल-डीजल के बाद CNG और PNG की कीमतों में इजाफा

पेट्रोल-डीजल की कीमतों से परेशान लोगों को एक और झटका लगा है। दिल्ली सहित अन्य शहरों में CNG और PNG की कीमतों में इजाफा हुआ है।

दिल्ली में आज CNG की कीमतों में 2.28 पैसे की बढ़ोतरी हुई है। बता दें, 2 अक्टूबर को लगातार तीसरे दिन दिल्ली सहित अन्य शहरों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा हुआ है।

इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने दिल्ली में CNG की कीमतों में 2.28 रुपये प्रति किलोग्राम और नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद में 2.55 रुपये प्रति किलोग्राम का इजाफा किया है।

इस बढ़ोतरी के बाद ग्राहकों को अब दिल्ली में CNG 47.58 रुपये प्रति किलोग्राम जबकि नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में 53.45 रुपये प्रति किलोग्राम मिलेगी। CNG की नई कीमतें 2 अक्टूबर यानी आज सुबह 6 बजे से लागू हो गई हैं। 

वहीं, कीमतों में हुए इजाफे के बाद आज से CNG, गुरुग्राम में 55.81 रुपये प्रति किलोग्राम, रेवाड़ी में 56.50 रुपये प्रति किलोग्राम, करनाल और कैथल में 54.70 रुपये प्रति किलोग्राम, मुजफ्फरनगर, मेरठ, शामली में 60.71 रुपये प्रति किलोग्राम, कानपुर, फतेहपुर, हमीरपुर में 63.97 रुपये प्रति किलोग्राम और अजमेर में 62.41 रुपये प्रति किलोग्राम मिलेगी। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker