एसएस कलेर का 24 वर्षीय बेटे का देहरादून के होटल में मिला शव

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और उत्तराखंड इकाई के पूर्व अध्यक्ष एसएस कलेर का 24 वर्षीय बेटा सिकंदर कलेर शुक्रवार को देहरादून के एक होटल के कमरे में मृत पाया गया।

राजपुर रोड थाने के प्रभारी अभिनय चौधरी ने कहा कि आप नेता एसएस कलेर का बेटा सिकंदर कलेर शुक्रवार को राजपुर रोड स्थित एक होटल गया था।

सुबह परिवार के सदस्यों ने सिकंदर को फोन किया था, लेकिन उसने कॉल नहीं उठाई तो परिजनों को चिंता हुई। इधर होटल के कर्मचारियों ने जब रूम का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई रिस्पांस नहीं मिला।

इसके बाद होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खुलवाया। कमरे के अंदर सिकंदर का शव देकर सभी सन्न रह गए। 

चौधरी ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सिकंदर कलेर ने बुधवार को होटल में चेक इन किया था। उनका परिवहन से संबंधित व्यवसाय था। गुरुवार की शाम वह अपने दोस्त के साथ शराब पीने निकला था।

लौटने के बाद वह अपने कमरे में दाखिल हुआ और अंदर से बंद कर दिया। सिकंदर ने बहुत शराब पी रखी थी। कमरे के अंदर का नजारा देखकर ऐसा लग रहा था कि अधिक शराब पीने से उसने कमरे के अंदर उल्टियां भी की थीं।

फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का असली कारण पता चलेगा।

थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। होटल स्टाफ के बयान लिए जा रहे हैं। आपको बता दें कि मृतक के पिता एसएस कलेर ने इस महीने की शुरुआत में आप उत्तराखंड इकाई के प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था।

उस समय उन्होंने कहा था कि उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया क्योंकि पार्टी ने तय किया था कि वह मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के गृह क्षेत्र खटीमा से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker