आतंकी का मां को संदेश- बहुत अच्छी है भारतीय सेना

जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में एक लाइव एनकाउंटर के दौरान भारतीय सेना द्वारा जिंदा पकड़े गए एक पाकिस्तानी आतंकवादी ने पड़ोसी देश में अपने आकाओं से उसे उसकी मां के पास वापस ले जाने के लिए कहा है।

पाकिस्तान के किशोर आतंकवादी अली बाबर पात्रा ने बुधवार को सेना द्वारा जारी एक वीडियो संदेश में कहा, “मैं लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के एरिया कमांडर, आईएसआई और पाकिस्तानी सेना से मुझे मेरी मां के पास वापस ले जाने की अपील करता हूं। उन्होंने ही मुझे यहां (भारत) भेजा था।”

26 सितंबर को उरी सेक्टर में एक लाइव एनकाउंटर के दौरान सेना ने पात्रा को उस वक्त गिरफ्तार किया था, जब उसने अपनी जान बख्शने की गुहार लगाई थी। 18 सितंबर से शुरू हुए नौ दिवसीय अभियान में एक और पाकिस्तानी घुसपैठिया मारा गया।

वीडियो संदेश में पात्रा ने कहा कि पाकिस्तानी सेना, आईएसआई और लश्कर-ए-तैयबा कश्मीर की स्थिति के बारे में झूठ फैला रहे हैं।

उन्होंने कहा, “हमें बताया गया था कि भारतीय सेना रक्तपात कर रही है, लेकिन यहां सब कुछ शांतिपूर्ण है। मैं अपनी मां को बताना चाहता हूं कि भारतीय सेना ने मेरी अच्छी देखभाल की है।”

उसने यह भी कहा कि भारतीय सेना के अधिकारियों और जवानों का उस शिविर का दौरा करने वाले स्थानीय लोगों के साथ व्यवहार बहुत अच्छा था जहां उन्हें रखा गया था।

पात्रा ने कहा, “मैं लाउडस्पीकर पर दिन में पांच बार अजान सुन सकता हूं। भारतीय सेना का व्यवहार पाकिस्तानी सेना के बिल्कुल विपरीत है। इससे मुझे लगता है कि कश्मीर में शांति है।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker