विराट कोहली वाले आक्रामक सेलिब्रेशन की नकल करते नजर आए एबी डिविलियर्स

मुंबई इंडियंस के खिलाफ बैंगलोर का प्रदर्शन एकदम रॉयल वाला रहा। कोहली की सेना ने रोहित शर्मा की पलटन को खेल के तीनों ही विभाग में चारों खाने चित किया और 54 रनों की बड़ी जीत हासिल की।

आरसीबी की तरफ से हर्षल पटेल ने आईपीएल 2021 की पहली हैट्रिक अपने नाम की और कप्तान विराट कोहली को मैदान पर जश्न मनाने के कई मौके दिए।

विराट अपने मशहूर आक्रामक अंदाज में इस जीत को मैदान पर सेलिब्रेट करते हुए दिखाई दिए। मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में कोहली के जिगरी एबी डिविलियर्स अपने कप्तान के सेलिब्रेशन की बेहद फनी तरीके से नकल करते हुए नजर आए। जिसको देखने के बाद शायद आप भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर सकेंगे।

दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई के खिलाफ मिली धमाकेदार जीत के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ड्रेसिंग रूम के अंदर का वीडियो शेयर किया है।

जिसमें पहले कोच और कप्तान टीम के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए दिख रहे हैं। मैच में हैट्रिक लेने वाले हर्षल पटेल वीडियो में अपने जश्न और अपनी रणनीति को लेकर बात कर रहे हैं।

हालांकि, वीडियो के लास्ट में जब कोहली बाकी खिलाड़ियों से कुछ कहते हुए नजर आते हैं, तो मिस्टर 360 यानी एबी डिविलियर्स भागते हुए विराट के सेलिब्रेशन की नकल करते हैं जिस पर खुद आरसीबी के कप्तान की हंसी छूट जाती है।

विराट का बल्ला से प्रदर्शन पिछले दो मैचों में शानदार रहा है और मुंबई के खिलाफ भी उन्होंने 51 रनों की दमदार पारी खेलकर टीम को शानदार शुरुआत दी थी। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker