RCB पर 6 विकेट से मिली जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची CSK

दिल्ली: IPL-2021 फेज-2 में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच मुकाबला खेला गया, जिसे चेन्नई ने 6 विकेट से जीतकर अपने नाम किया। मैच में CSK के सामने 157 रनों का टारगेट था और टीम ने 11 गेंद शेष रहते ही इसे हासिल कर लिया। RCB के खिलाफ मिली जीत के साथ ही धोनी एंड कंपनी एक बार फिर से पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। 

टारगेट का पीछा करते हुए फाफ डु प्लेसिस और ऋतुराज गायकवाड़ ने CSK को बढ़िया शुरुआत दिलाई। दोनों ने पहले विकेट के लिए 71 रन जोड़े। अच्छी लय में नजर आ रहे गायकवाड़ 26 गेंदों पर (38) रन बनाकर युजवेंद्र चहल की गेंद पर आउट हुए। उनके विकेट के बाद ग्लेन मैक्सवेल ने अपने ओवर की पहली ही गेंद पर डु प्लेसिस (31) की विकेट चटकाई। ओपनिंग जोड़ी के ड्रेसिंग रूम लौटने के बाद हर्षल पटेल ने मोइन अली (23) को आउट कर CSK को तीसरा झटका पहुंचाया। पटेल ने अपने अगले ही ओवर में अंबाती रायडू (32) को भी आउट कर मैदान से बाहर का रास्ता दिखाया। हालांकि रायडू के विकेट तक मुकाबला RCB के हाथों से निकल चुका था।

UAE के मैदान पर RCB की यह लगातार 7वीं हार रही। पिछले साल IPL 13 के दौरान कोहली एंड कंपनी ने UAE में अपने आखिरी के सभी 5 मैच हारे थे और मौजूदा सीजन के फेज-2 में भी RCB की यह लगातार दूसरी हार रही।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker