TMC में शामिल होगा यह पूर्व क्रिकेटर

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी तृणमूल कांग्रेस जॉइन करने वाले हैं। वह आज पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की हुगली में आयोजित रैली के दौरान पार्टी जॉइन करेंगे। वह पहले भी ऐसे कई बयान देते रहे हैं, जिनसे यह कयास लगाए जाते रहे हैं कि भविष्य में वह टीएमसी का हिस्सा हो सकते हैं। वह हुगली के उसी ग्राउंड में टीएमसी जॉइन करेंगे, जहां सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने बीजेपी की रैली को संबोधित किया था। पश्चिम बंगाल में चुनाव से पहले राजनीतिक बयानबाजी और पालाबदल काफी तेज है। यही नहीं इस बीच सिलेब्रिटीज को भी पार्टी जॉइन कराने का सिलसिला चल रहा है। कई दिग्गज कलाकारों ने बीजेपी जॉइन की है। वहीं मनोज तिवारी के तौर पर टीएमसी भी एक स्टार को अपने पाले में लाने की तैयारी में है।

पिछले दिनों मनोज तिवारी ने किसान आंदोलन को लेकर सिलेब्रिटीज और क्रिकेटर्स की ओर से किए जा रहे ट्वीट्स को लेकर कहा था कि जब मैं बच्चा था तो मैंने कभी कठपुतली का नाच नहीं देखा था, पहला शो देखने में मुझे 35 साल लग गए। उन्होंने अपने ट्वीट में किसी का नाम तो नहीं लिया था, लेकिन माना जा रहा था कि उन्होंने क्रिकेटर्स और बीसीसीआई पर यह तंज कसा है। मनोज तिवारी बंगाल की ओर से घरेलू क्रिकेट के अलावा और कोलकाता नाइट राइडर्स, किंग्स एलेवन पंजाब और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स की तरफ से आईपीएल क्रिकेट खेल चुके है।

तिवारी ने कठपुतली वाला ट्वीट तब किया था, जब देश में तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन को लेकर ग्लोबल और देसी स्टार्स में ट्विटर वॉर छिड़ी हुई थी। दरअसल पॉप सिंगर रिहाना ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया था। इसके जवाब में कई भारतीय क्रिकेटरों और बॉलीवुड सितारों ने जवाबी ट्वीट किए थे कि यह हमारा घरेलू मामला है और इसमें विदेशी दखल की जरूरत नहीं है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker