गंगा प्रसाद शर्मा की TMC में एंट्री

पश्चिम बंगाल में बीजेपी को एक और झटका लगा है। अलीपुरद्वार के पार्टी के जिलाध्यक्ष गंगा प्रसाद शर्मा ने तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया है। वह सोमवार दोपहर को मुकुल रॉय समेत टीएमसी के कई सीनियर नेताओं की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए।

उनके साथ जिले के कई और नेता टीएमसी में शामिल हुए हैं। गंगा प्रसाद शर्मा 2015 से ही जिले में बीजेपी के अध्यक्ष के तौर पर काम कर रहे थे। हालिया विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने इस जिले में शानदार प्रदर्शन किया था और सभी 5 सीटों पर जीत हासिल की थी। लेकिन अब शर्मा का बीजेपी छोड़ना बड़ा झटका है।

शर्मा के टीएमसी जॉइन करने के दौरान मुकुल रॉय का मौजूद रहना बताता है कि इसमें उनकी भी अहम भूमिका हो सकती है। मुकुल रॉय ने 2017 में जब बीजेपी का दामन थामा था तो बड़ी संख्या में टीएमसी के नेताओं ने भगवा दल जॉइन किया था।

ऐसे में अब उनके एक बार फिर से टीएमसी में जाने से बड़ी संख्या में नेताओं के बीजेपी छोड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं। शर्मा के टीएमसी जॉइन करने के मौके पर मुकुल रॉय ने कहा कि बीजेपी ने उत्तर बंगाल से ही सबसे ज्यादा सीटें 2019 के लोकसभा चुनाव और अब हुए विधानसभा चुनाव में जीती थीं। ऐसे में यहां से नेताओं का छोड़ना बंगाल से बीजेपी के खात्मे की शुरुआत है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker