मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों-तीमारदारों के बीच हुई मारपीट

बांदा,संवाददाता। रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में मरीज की मौत के बाद तीमारदारों और डॉक्टरों के बीच जमकर मारपीट हो गई। गुस्साए घरवालों ने डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

जिसके बाद दोनों पक्षों की ओर से केस दर्ज करवाया गया हा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जिले के पैलानी थाना क्षेत्र के खपटिहा कला गांव निवासी महावीर तोमर (75) को शुगर और बीपी की शिकायत थी। सोमवार की रात अचानक उसकी तबियत बिगड़ गई।

जिसके बाद परिजनों ने उसे रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया। जहां समय रहते सही इलाज न मिल पाने के चलते बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। इसके बाद तीमारदारों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। शोरशराबा सुनकर अस्पताल के जूनियर डॉक्टर परिजनों के पास पहुंचे।

तो दोनों पक्षों में पहले तो कहासुनी हुई फिर हाथापाई होने लग गई। घटना की सूचना किसी ने पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत करवाया। सीओ सिटी राकेश कुमार ने बताया की एक बुजुर्ग मरीज को भर्ती कराया गया था। जिसकी हालत ठीक नहीं थी।

डॉक्टरों ने उसको प्राइवेट नर्सिंग हो में ले जाने को कहा था। परिजनों के पास पैसे न होने के चलते वो अपने मरीज को कहीं नहीं ले गए। और मरीज की मौत हो गई। जिसके बाद ये मारपीट हुई। दोनों तरफ से तहरीर ले ली गई है। जांच पड़ताल के बाद दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker