DC vs KKR: सुनील नरेन ने ओपनर सफल होने का खोले अजब के राज, जानिए क्या कहा…

सुनील नरेन ने आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए बतौर ओपनर सफल होने का अजब राज खोला है। नरेन ने कहा कि वो चीजों को साधारण रखते हैं और अपनी दूसरी भूमिका- बल्‍लेबाजी के बारे में ज्‍यादा नहीं सोचते हैं।

सुनील नरेन का यह बयान तब आया जब कप्‍तान श्रेयस अय्यर ने बुधवार को कहा कि कैरेबियाई ऑलराउंडर बल्‍लेबाजों की टीम बैठक में शामिल नहीं होते हैं। सुनील नरेन ने मौजूदा सीजन में ओपनर की भूमिका अदा की, जिससे केकेआर ने शुरुआती सफलता हासिल की।

सुनील नरेन ने आईपीएल में 14वीं बार प्‍लेयर ऑफ द मैच का खिताब जीता। इस बार उन्‍हें बैटिंग के लिए अवॉर्ड मिला, जिसकी मदद से केकेआर ने आईपीएल 2024 का दूसरा सबसे बड़ा स्‍कोर खड़ा किया। सुनील नरेन ने केवल 39 गेंदों में 7 चौके और सात छक्‍के की मदद से 85 रन बनाए। नरेन की पारी की मदद से केकेआर ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 272 रन बनाए।

सुनील नरेन का मस्‍तीभरा खुलासा

क्रिकेट बल्‍लेबाजी के बारे में है तो बल्‍लेबाज के रूप में ज्‍यादा योगदान देने पर ध्‍यान है। यह कहते हुए मैं अब भी अपनी गेंदबाजी का लुत्‍फ उठा रहा हूं। मेरी एक भूमिका है और जितना कम मुझे पता होगा, मेरे लिए उतना बेहतर है।

नरेन की दमदार वापसी

सुनील नरेन ने पिछले तीन सीजन में एक बार भी कुल 100 रन का आंकड़ा पार नहीं किया था। हालांकि, फ्रेंचाइजी ने उन्‍हें ओपनिंग के लिए भेजा तो उन्‍होंने विश्‍वास कायम रखा और बेहतर प्रदर्शन करके दिया। गौतम गंभीर की भी नरेन को ओपनिंग पर भेजने में भूमिका अहम रही, जो टीम मेंटर के रूप में केकेआर में लौटे हैं। वो पहले भी नरेन से ओपनिंग करा चुके हैं।

श्रेयस अय्यर ने क्‍या कहा

श्रेयस अय्यर ने टॉस के समय नरेन की भूमिका समझाते हुए कहा था, ”ईमानदारी से कहूं तो वो किसी भी टीम बैटिंग बैठक में नहीं आए। उनकी भूमिका बहुत स्‍पष्‍ट है।” बता दें कि नरेन ने आईपीएल 2024 में 3 मैचों में 134 रन बनाए हैं। उन्‍होंने आरसीबी के खिलाफ बेंगलुरु में मैच विजयी 45 रन की पारी भी खेली जब केकेआर ने 182 रन का लक्ष्‍य 17वें ओवर में हासिल कर लिया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker