NZvsIND: अंतिम वनडे मुकाबले के लिए न्यूजीलैंड टीम से जुड़े सोढ़ी-टिकनर

अपने खिलाड़ियों की चोट से परेशान न्यूजीलैंड ने भारत के साथ मंगलवार (11 फरवरी) को माउंट माउंगानुई बे ओवल मैदान पर होने वाले तीसरे और अंतिम वनडे मैच के लिए ईश सोढ़ी और ब्लेयर टिकनर को टीम में शामिल करने का फैसला किया है। सोढ़ी और टिकनर क्राइस्टचर्च में इंडिया-ए के साथ जारी दूसरे अनाधिकारिक टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड ए टीम का हिस्सा थे। 

कीवी टीम अपने खिलाड़ियों की चोट से परेशान है। मिशेल सैंटनर, टिम साउदी पेट की समस्या से पीड़ित हैं जबकि स्कॉट कुगलेजिन को वायरल फीवर है। इन तीनों के तीसरे वनडे में खेलने को लेकर संदेह है।

सैंटनर और कुगलेजिन तो भारत के साथ आकलैंड में हुए दूसरे वनडे में भी नहीं खेल सके थे। साउदी हालांकि तबीयत पूरी तरह ठीक नहीं होने के बावजूद खेले थे और उन्होंने विराट कोहली का विकेट भी लिया था।

इन सबके अलावा कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन भी चोटिल हैं। केन कंधे की चोट के कारण पांच मैचों की टी-20 सीरीज के अंतिम दो मुकाबलों और शुरुआती दो वनडे मैचों में नहीं खेल सके थे। कप्तान केन विलियमसन का सोमवार को फिटनेस टेस्ट होगा। 

पांच मैचों की टी-20 सीरीज 0-5 से गंवाने के बाद कीवी टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। वनडे सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker