फ्लॉप हुई लाल सिंह चड्ढा, आमिर के समर्थन में आईं Ekta Kapoor

ट्विटर पर इन दिनों लोगों ने बॉलीवुड फिल्में बॉयकॉट करने का ट्रेंड चलाया हुआ है। बॉयकॉट ट्रेंड की वजह से बॉलीवुड को भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है। इस ट्रेंड की वजह से करोड़ो के बजट में बनी आमिर खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गयी है। बॉयकॉट ट्रेंड ने फिल्म की कमाई को काफी बुरी तरह प्रभावित किया। 11 अगस्त को रिलीज हुई लाल सिंह चड्ढा छह दिनों में सिर्फ 48 करोड़ रुपये की ही कमाई कर पाई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की ऐसी परफॉरमेंस देखकर आमिर खान सदमे में चले गए हैं।

ये भी पढ़ें – संतान की लंबी आयु के लिए रखा जाता है हल षष्ठी व्रत

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ किरण राव के एक करीबी दोस्त ने बताया है कि लाल सिंह चड्ढा को दर्शकों द्वारा नकार देने की वजह से आमिर खान सदमे में चले गए हैं। इस बात ने उन्हें बुरी तरह प्रभावित किया है। उन्होंने इस फिल्म को बड़ी मेहनत से बनाया था। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि अभिनेता ने अपनी फिल्म की असफलता की पूरी जिम्मेदारी ली है। उन्होंने डिस्ट्रीब्यूटर्स को हुए नुकसान की भरपाई करने का भी फैसला लिया है।

इन सब के बीच बॉलीवुड के कई सितारें आमिर खान का समर्थन करते नजर आ रहे हैं। पहले ऋतिक रोशन और नेहा धूपिया ने फिल्म की तारीफ करते हुए ट्वीट कर के लोगों से इसे देखने की सिफारिश की थी। अब प्रोड्यूसर एकता कपूर भी फिल्म और आमिर खान के समर्थन में उतर आयी थीं। NBT को दिये इंटरव्यू में एकता ने कहा, “कितनी अजीब बात है कि हम उऩ लोगों को बायकॉट कर रहे हैं, जिन्होंने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को सबसे ज्यादा बिजनेस दिया है। इंडस्ट्री के सभी खान लीजेंड है और उन्हें बॉयकॉट नहीं किया जा सकता।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker