उर्फी जावेद को ब्लैकमेल करने वाला कास्टिंग डायरेक्टर जेल पहुंचा 

दिल्ली: उर्फी जावेद ने एक पोस्ट लिखकर बताया था कि एक शख्स उन्हें दो सालों से परेशान कर रहा है। उर्फी ने चैट भी शेयर किया था। उन्होंने दावा किया कि शख्स उनसे वीडियो सेक्स के लिए कह रहा था। उन्होंने उसकी फोटो शेयर की और बताया कि वह पंजाबी इंडस्ट्री में काम करता है। उर्फी ने उस शख्स का नाम नहीं बताया। बाद में पता चला कि उर्फी ने जिसकी फोटो शेयर की है वह कास्टिंग डयरेक्टर है और उसका नाम ओबेद अफरीदी है। मामले में लेटेस्ट जानकारी ये है कि अब आरोपी सलाखों के पीछे पहुंच गया है।

स्क्रीन पर एक बार फिर दिखेगी बॉलीवुड की यह शानदार जोड़ी

दरअसल, उर्फी ने बताया था कि उन्होंने 2 साल पहले इस मामले में पुलिस में शिकायत की थी। उन्होंने दो हफ्ते पहले गोरेगांव पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई। उर्फी ने निराशा जाहिर की थी कि इतने दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अब जब आरोपी जेल के पीछे पहुंच गया है तो उर्फी ने एक पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी ने दी। इससे पहले ओबेद अफरीदी ने हिन्दुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा, ‘यह फेक है। ना तो मेरा नाम दिख रहा है और ना ही नंबर। मैं उसके साथ बहस नहीं करना चाहता क्योंकि उसके पास दिमाग ही नहीं है। मुझे अपनी जिंदगी में शांति चाहिए। हमने पहले काम किया हुआ है और सबकुछ अच्छा था। पैसों को लेकर कुछ इश्यूज थे जिस वजह से उसने ये सब शुरू किया। मुझे अभी तक किसी से कोई कानूनी नोटिस नहीं मिला है।‘

अन्य खबर

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी लंबे समय से डेटिंग को लेकर सुर्खियों में हैं। ‘शेरशाह’ के बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप की अफवाहें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अब खबरें आ रही हैं कि दोनों जल्द ही एक बड़े पर्दे पर एक लव स्टोरी में साथ काम करते हुए दिखाई देंगे।

यूनिक लव स्टोरी में साथ दिखेंगे कियारा-सिद्धार्थ
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, शेरशाह के बाद सिद्धार्थ और कियारा एक यूनिक लव स्टोरी अदल बदल में साथ नजर आ सकते हैं। इस फिल्म की कहानी सिद्धार्थ और कियारा की रहस्यमय लव स्टोरी के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी। इस रोम-कॉम फिल्म को सुनीर खेतरपाल प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker