वाशिंगटन की जगह जिम्बाब्वे दौरे में शहबाज अहमद को मिली टीम में जगह

दिल्ली: हरियाणा के स्पिन ऑलराउंडर शहबाज अहमद को जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया है। वे चोटिल वाशिंगटन सुंदर की जगह लेंगे। एक काउंटी मैच के दौरान वाशिंगटन सुंदर के कंधे में चोट लगी है।

28 साल के शहबाज लेफ्ट ऑर्म स्पिनर होने के साथ-साथ पावर हिटर भी हैं। वे IPL में RCB का हिस्सा हैं। BCCI ने बुधवार को बताया कि शहबाज हरारे स्पोर्ट्स क्लब में 18 अगस्त को पहले वनडे मुकाबले में टीम इंडिया का हिस्सा होंगे। बोर्ड ने दौरे के लिए टीम भी घोषित की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रमंडल खेलों से लौटे भारतीय दल से मुलाकात की

शहबाज के शामिल किए जाने से टीम इंडिया में अब 2 लेफ्टी स्पिन ऑलराउंडर हो गए हैं। क्योंकि, अक्षर पटेल पहले से ही टीम का हिस्सा है। यहां बता दें कि रवींद्र जडेजा भी लेफ्टी स्पिन ऑलराउंडर हैं। लेकिन, वे इस दौरे में टीम का हिस्सा नहीं हैं। टीम इंडिया जिम्बाब्वे पहुंच चुकी हैं। टीम के खिलाड़ी वहां प्रैक्टिस में जुटे हुए हैं। एक दिन पहले बोर्ड ने एक दिन पहले टीम के प्रैक्टिस करते हुए फोटो पोस्ट किए थे।

IPL-2022 में 219 रन बनाए
बाएं हाथ के ऑलराउंडर ने IPL-2022 में अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया है। उन्होंने 120.99 की स्ट्राइक रेट से 219 रन बनाए हैं। शहबाज ने लीग के 29 मैचों में 279 रन बनाए हैं। साथ 13 विकेट भी लिए हैं।

नई टीम
केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन (उपकप्तान), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्‌डा, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन, संजू सैमसन, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर, शहबाज अहमद।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker