BoycottBrahmastra ट्रेंड देखकर करण जौहर की हालत खराब

देश में इन दिनों बॉलीवुड की फिल्में बॉयकॉट करने का ट्रेंड चल रहा है और लोग इसमें बढ़चढ़कर हिस्सा भी ले रहे हैं। ट्विटर पर हर रोज किसी न किसी फिल्म के बॉयकॉट को लेकर हैशटैग ट्रेंड होते रहते हैं। हाल ही में अभिनेता आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बड़े पर्दे रिलीज हुई थी। फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई थी, जिसके बाद लोगों ने इसे बॉयकॉट करने का ट्रेंड चलाया। नतीजा यह रहा कि 180 करोड़ के बजट में बनी आमिर की यह फिल्म फ्लॉप हो गई और डिस्ट्रीब्यूटर्स को भारी नुकसान झेलना पड़ा। लाल सिंह चड्ढा के बाद लोग अब ट्विटर पर बॉलीवुड अन्य फिल्में जैसे विक्रम वेदा और ब्रह्मास्त्र को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। ट्विटर पर #BoycottBrahmastra ट्रेंड कर रहा है। ब्रह्मास्त्र को बॉयकॉट होता देखकर फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर करण जौहर के पसीने छूट गए हैं। उन्हें अपनी फिल्म के फ्लॉप होने का डर सता रहा है, जिसका खुलासा उन्होंने अपने हाल ही के एक पोस्ट में किया।

ये भी पढ़ें – करण जौहर के साथ दो नयी फिल्में करने जा रही हैं सारा अली खान

15 अगस्त को ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने अपना 39वां जन्मदिन मनाया। अयान को जन्मदिन की बधाई देने के लिए करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने अपने पोस्ट में अयान और अपनी एक तस्वीर साँझा करते हुए एक लंबा चौड़ा नोट लिखा। नोट में करण ने लिखा, “प्यार इतनी मजबूत भावना और एहसास है… इसे विभाजित किया जा सकता है और फिर भी बहुतायत में महसूस किया जा सकता है… अयान मैं आप से प्यार करता हूं और आपके बारे में उतना ही प्रोटेक्टिव महसूस करता हूं जितना मैं अपने जुड़वा बच्चों के लिए करता हूं

करण ने अपनी इस पोस्ट में ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रदर्शन को लेकर चिंता जाहिर करते हुए लिखा, “मुझे पता है कि आपने अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक पूरा दशक काम किया है… मैंने कभी किसी को अपने पेशेवर जीवन का अधिकांश हिस्सा एक परियोजना के लिए समर्पित करते नहीं देखा है जिस तरह से आपने… कल या यों कहें कि 9 सितंबर हमारे लिए क्या है, हम इस समय भविष्यवाणी नहीं कर सकते! लेकिन आपकी प्रतिबद्धता और कड़ी मेहनत पहले से ही एक जीत है! तुम बस उड़ो! बस ऊंची उड़ान भरो! बस लक्ष्य ऊँचा रखो! सपने एक वास्तविकता हैं यदि आप वास्तव में उन पर विश्वास करते हैं और मुझे पता है कि आप करते हैं! आपका सपना आपका प्यार का श्रम है जिसे दुनिया जल्द ही देखेगी! लव यू माय चाइल्ड! जन्मदिन की शुभकामनाएं!!!!!”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker