पाकिस्तान में एक दर्दनाक सड़क हादसा,बस और टैंकर की भिडंत में 20 की मौत

दिल्लीः पाकिस्तान से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर आ रही है. पाकिस्तानी अखबार डॉन की वेबसाइट के मुताबिक इस सड़क हादसे में 20 लोगों की मौत हो गई है जबकि 6 लोग घायल हो गए हैं. यह हादसा उस वक्त हुआ जब एक बस तेल से भरे एक टैंकर के साथ टकरा गई. टक्कर होते ही टैंकर और बस में आग गई. यह हादसा मुल्तान-सुक्कुर मोटरवे पर तड़के सुबह हुआ. घटना के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया लेकिन हादसे में 20 लोगों की जान बचाने में नाकाम रही.

मुल्तान के डिप्टी कमिश्नर ताहिर वातू ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि लाहौर से कराची जा रही एक बस जलालपुर पीरवाला के पास एक तेल टैंकर से टकरा गई जिसके कारण यह बड़ा हादसा हुआ. टक्कर के बाद टैंकर में आग लग गई जिसमें 20 लोगों की मौत हो गई. मुल्तान के कमिश्नर आमिर खट्टक ने घटना की पुष्टि की है.

टाइम्स स्क्वायर पर 25 फीट ऊँचे तिरंगे संग भारतीय अमेरिकियों ने मनाया ‘आजादी का अमृत महोत्सव’

मुल्तान पुलिस ने ट्विटर पर इस संबंध में जानकारी दी है. इसके साथ ही चार फोटो भी शेयर किए हैं. फोटो में टैंकर को बुरी तरह से आग की लपटों में क्षतिग्रस्त दिखाया गया है. डॉन न्यूज के मुताबिक टैंकर में हजारों लीटर तेल भरा हुआ था. स्थानीय पुलिस ने बताया कि संभवतः सुबह के वक्त बस के ड्राइवर को झपकी लग गई हुई होगी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker