पुलिस बनकर घर में घुसे बदमाश,बेटी की हत्या कर लुटे 15 लाख रूपए

दिल्लीः मध्य प्रदेश के भिंड जिले में हड़ंकप मचा हुआ है. यहां एक बर्तन व्यापारी के साथ 15 लाख रुपये की लूट तो हुई ही, साथ ही बदमाशों ने उनकी 28 साल की अविवाहित बेटी को भी मार डाला.  इस लूट की सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के लिए लुटेरे पुलिस की वर्दी में घर में घुसे थे. उन्होंने व्यापारी को बंधक बनाकर जमकर लूट पाट की और फरार हो गए. शहर के बीच बाजार में घटी इस घटना से व्यपारियों में आक्रोश है. मामले की गंभीरता देखते हुए एसपी शैलेन्द्र सिंह खुद मौके पर पहुंचे. घटना स्थल से एसपी को पुलिस की एक टोपी भी मिली है जिसकी जांच की जा रही है. बताया जाता है कि बदमाशों ने इस लूट की प्लानिंग एक ज्वैलर की दुकान पर की.

गौरतलब है कि गोहद पुलिस आजादी का अमृत महोत्सव मनाने के लिए रविवार देर शाम झंडा यात्रा निकाल रही थी. उसी वक्त पुराने बस स्टैंड इलाके के रहने वाले बर्तन व्यापारी रामकुमार अग्रवाल के घर पुलिस की वर्दी में तीन बदमाश घुसे. उन्होंने व्यापारी के बेटे लकी पर अवैध हथियारों का धंधा करने का आरोप लगाया और जांच शुरू कर दी. उस वक्त बेटा घर पर नहीं था. इस बीच व्यापारी की बेटी रिंकी को उनके हावभाव पर शक हुआ. उसने उनसे बात की और उनकी कार्रवाई का विरोध किया. बदमाश लड़की से बहस करने लगे और विवाद बढ़ता चला गया. रिंकी ने उनसे पूछताछ करनी शुरू कर दी.

रिंकी जब शोर मचाने लगी तो बदमाशों ने रिंकी को पकड़कर उसके मुंह पर तकिया रख दिया. इससे युवती का दम घुट गया और उसकी वहीं मौत हो गई. बदमाशों ने व्यापारी के मुंह में कपड़ा ठूंसा और बांध दिया. उन्हें बनाकर आरोपियों ने घर में जमकर लूटपाट की और फिर भाग गए. जानकारी के मुतााबिक, घटना के कुछ देर बाद व्यापारी से मिलने कोई शख्स उनके घर पहुंचा. उसे दरवाजा खुला मिला. जब वह अंदर गया तो उसके होश उड़ गए. उसने व्यापारी को बंधन मुक्त किया. उसके बाद दोनों ने पड़ोसियों और पुलिस को सूचना दी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker