जाह्नवी और खुशी कपूर ने किया मां श्रीदेवी को याद, शेयर की बचपन की खूबसूरत तस्वीर

साल 2018 की सुबह जब टीवी खोली तो श्रीदेवी के असामयिक निधन से हर कोई हैरान रह गया। दुबई से आयी इस खबर से सभी को हिलाकर रख दिया था। दिग्गज अभिनेत्री जो अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए दुबई में थी, का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 54 साल की थीं। 13 अगस्त को श्रीदेवी की जयंती पर, उनकी बेटियों जान्हवी और ख़ुशी कपूर ने अपनी माँ के साथ दिल को छू लेने वाली तस्वीरें साझा कीं।

जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर की दिवंगत माँ श्रीदेवी के लिए पोस्ट आपको भावुक कर देगी। जाह्नवी ने अपनी मां के साथ बचपन की एक तस्वीर शेयक की। तस्वीर में श्रीदेवी को मुस्कान साझा करते हुए देखा जा सकता है क्योंकि उन्होंने जान्हवी को प्यार से गोद में लिया था। अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने फोटो के साथ एक प्यारा सा नोट भी लिखा, जिसमें लिखा था, “जन्मदिन मुबारक हो मम्मा मैं आपको हर रोज याद करती हूं। मैं तुमसे हमेशा प्यार करती हूं।”

ये भी पढ़ें – ‘ब्रह्मास्त्र’ से शाहरुख खान के फोटोज लीक

ख़ुशी कपूर ने श्रीदेवी के साथ एक तस्वीर साझा करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने स्टोरी पर अपनी मां के साथ तस्वीर शेयर की जिसमें उन्हें श्रीदेवी के गालों पर किस करते हुए देखा जा सकता है।

श्रीदेवी ने 2018 में दुबई में अंतिम सांस ली। शुरू में यह माना जाता था कि कार्डियक अरेस्ट से पीड़ित होने के बाद उनका निधन हो गया। उनके बहनोई संजय कपूर ने मीडिया को बताया कि यह कार्डियक अरेस्ट था। श्रीदेवी के मृत्यु प्रमाण पत्र से पता चला उसकी मौत का कारण दुर्घटनावश डूबना है। अभिनेत्री के शरीर को बाद में मुंबई वापस लाया गया जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker