मनीष सिसोदिया का भाजपा पर हमला, जनता के पैसों से माफ किए जाते हैं लाखों-करोड़ों के टैक्स

नयी दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी की अरविंद केजरीवाल सरकार में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा कल्याणकारी योजनाओं को रेवड़ी बताकर उनका मजाक उड़ा रही है। इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा छात्रों को मुफ्त शिक्षा देने में विश्वास नहीं रखती है।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि आम जनता के लिए चलने वाली जन कल्याणकारी योजनाओं को फ्री की रेवड़ी कहकर उनका मजाक बनाने का प्रयास हो रहा है। वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने इसको लेकर देश को डराने की कोशिश की और कहा कि जनता के टैक्स के पैसे से कल्याणकारी योजनाएं चलती रही तो देश बर्बाद हो जाएगा।

ये भी पढ़ें – देश की हर पंचायत में PACS समितियों के गठन की जरूरत

निर्मला सीतारमण के बयान पर मनीष सिसोदिया ने कहा कि देश में दो गवर्नेंस के दो मॉडल दिखाई दे रहे हैं। पहला दोस्तवादी मॉडल है, जिसमें सत्ता में बैठे लोगों और दोस्तों के लाखों करोड़ों रुपए के टैक्स माफ किए जाते हैं और इसे विकास का नाम दिया जाता है। दूसरा केजरीवाल मॉडल है। जिसके जरिए जनता के पैसों का इस्तेमाल लोगों को अच्छे स्कूल, अस्पताल, मुफ्त बिजली इत्यादि के लिए किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकारी टैक्स के पैसों से बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा कराई जा रही है। महिलाओं को मुफ्त में बसों में सफर की सुविधा दी जा रही है।

मनीष सिसोदिया ने सीधे-सीधे भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि एक मॉडल में जनता के टैक्स के पैसों से दोस्तों के टैक्स माफ किए जा रहे हैं और दूसरे मॉडल में जनता के टैक्स के पैसों से करोड़ों लोगों के लिए कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker