युवाओं ने राष्ट्र भक्ति के गानों पर किया डांस, घरों में लगाए झंडे

उरई/जालौन,संवाददाता। आजादी के अमृत महोत्सव पर जालौन के नदीगांव विकासखंड के अंतर्गत आने वाले गांव खकसीस में युवाओं ने बुल्डोजर पर चढ़कर तिरंगा यात्रा निकाली। इस दौरान युवा राष्ट्र भक्ति के गीतों पर जमकर थिरकते नजर आए। साथ ही घर-घर जाकर युवाओं ने तिरंगा झंडा लगाया।

इस दौरान बाइकों पर सवार युवकों ने यातायात नियमों की भी धज्जियां उड़ाई। आजादी के 75 साल पूरे होने पर नदीगांव विकासखंड के खकसीस गांव में बुल्डोजर के साथ इस बार आजादी का अमृत महोत्सव मनाया गया।

तिरंगा यात्रा में शामिल लोगों ने देश के लिए बलिदान हुए वीरों की संघर्ष गाथा को याद दिलाया। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए गए हर घर तिरंगा अभियान को भी सफल बनाने का लोगों से आवाहन किया।यह तिरंगा यात्रा ग्राम प्रधान अनिल शिवहरे के नेतृत्व में निकाली गई। यात्रा में युवाओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

विशाल तिरंगा यात्रा के एक दिन पहले ही रुप रेखा तैयार कर ली गई थी। तिरंगा यात्रा में युवाओं का जोशीला अंदाज साफ नजर आ रहा था। इस दौरान युवा बाबा के बुल्डोजर पर चढ़कर राष्ट्रभक्ति गानों और नारों पर जोश से लबरेज दिखाई दे रहे थे। इस दौरान युवाओं द्वारा यातायात नियमों की भी धज्जियां उड़ाई गई। इस युवा तिरंगा यात्रा में बिना हेलमेट के बाइक चलाते हुए युवक दिखाई दिए।

तिरंगा यात्रा में ग्रामीण और युवा शामिल रहे। यात्रा के दौरान अंजनी शिवहरे, सोनू शिवहरे, नीतू पुजारी, गोलू चैहान, शीबू शिवहरे, लला पाराशर, आलोक जाटव, जीतू अवस्थी, रमाकान्त दुबे, अर्जुन यादव, सोमकांत दुबे, विशम्भर शिवहरे, मनोज शिवहरे, रामलला, सौरभ दुबे, राजू यादव, जीतू अवस्थी, शिवसागर अवस्थी और समस्त पुलिस स्टाफ मौजूद रहा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker