अर्जुन तेंदुलकर मुंबई को छोड़ेंगे , घरेलू क्रिकेट में अर्जुन गोवा से खेलेंगे

दिल्ली: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंडुलकर के बेटे अर्जुन मुंबई की टीम छोड़ने जा रहे हैं। मीडिया रिपोट्स की मानें तो वह अगले सीजन में गोवा की तरफ से घरेलू क्रिकेट खेल सकते हैं। बाएं हाथ का यह ऑलराउंडर IPL में मुंबई इंडियंस का हिस्सा था। वहां भी उनको डेब्यू करने का मौका नहीं मिला।

फ्रांसीसी गोताखोर ने डीप-डाइविंग में 7वीं बार तोड़ा विश्व रिकॉर्ड

अर्जुन 2020-21 में मुंबई के लिए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हरियाणा और पुदुचेरी के खिलाफ दो मैच खेले थे। उन्होंने मुंबई क्रिकेट संघ से NCO देने के लिए आवेदन कर दिया है।

एसआरटी स्पोर्ट्स मैनेजमेंट ने बयान में कहा, ‘अर्जुन के लिए अपने करियर के इस मुकाम पर मैदान पर अधिक से अधिक समय बिताना अहम है। हमारा मानना है की दूसरी जगह से खेलने पर अर्जुन को अधिक मैच खेलने का मौका मिलेगा। वह अपने क्रिकेट करियर के एक नए चरण की शुरुआत करेंगे।’ अर्जुन तेंदुलकर ने तीन सीजन पहले श्रीलंका के खिलाफ भारत अंडर-19 के लिए दो मुकाबले खेले थे। उस समय वह मुंबई की लिमिटेड ओवरों की संभावित टीम में भी शामिल थे। अर्जुन के लिए सबसे बड़ी निराशा यह रही उन्हें खुद को साबित करने का मौका मिले बिना इस सीजन में मुंबई की टीम से बाहर कर दिया गया। गोवा क्रिकेट संघ के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि राज्य के संभावित खिलाड़ियों में अर्जुन तेंदुलकर को शामिल किया जा सकता है।

GCA अध्यक्ष सूरज लोतलीकर ने कहा, ‘हम बाएं हाथ के तेज गेंदबाज की तलाश में हैं। इसलिए हमने अर्जुन तेंदुलकर को गोवा की टीम से जुड़ने के लिए आमंत्रित किया है। हम सीजन से पहले सीमित ओवरों के प्रैक्टिस मैच खेलेंगे और वह इन मैचों में खेलेंगे। चयनकर्ता इन मैचों में उनके प्रदर्शन के आधार पर उन्हें टीम में रखने का फैसला करेंगे।’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker