पाइरेसी का शिकार हुई आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ , लीक हुआ Full HD वर्जन

दिल्ली: एक्टर आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ आज गुरुवार (11 अगस्त) को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिक्स्ड रिव्यूज मिल रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही यह फिल्म अब ऑनलाइन लीक हो गई है।

एक्टर आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ आज गुरुवार (11 अगस्त) को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

इन वेब साइट्स पर लीक हुई फिल्म
रिपोर्ट्स के अनुसार, तमिलरॉकर्स, फिल्मीजिला, मूवीरूल्ज, टेलीग्राम और कई वेब साइटों पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ का fullHD वर्जन लीक हो गया है। इन साइट्स से लोग फिल्म को आसानी से फ्री में डाउनलोड कर रहे हैं। इसका असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ सकता है। फिल्म लीक होने से मेकर्स को करोड़ों रुपए का नुकसान भी उठाना पड़ सकता है। हाल के दिनों में ‘शमशेरा’, ‘एक विलेन रिटर्न्स’ जैसी कई फिल्में भी पाइरेसी का शिकार हो चुकी हैं।

आमिर खान ने चार साल बाद इस फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी की है। बता दें कि अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर के अलावा करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी लीड रोल में हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा’ साल 1994 में रिलीज हुई टॉम हैंक्स की ‘फॉरेस्ट गंप’ का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।

बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ ही अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस क्लैश के कारण दोनों ही फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत हुई है। अब देखना यह होगा कि फर्स्ट वीकेंड में दोनों फिल्मों का बिजनेस कितना रहेगा।

हालांकि, आमिर खान एडवांस बुकिंग में अक्षय कुमार से आगे थे। ‘लाल सिंह चड्‌ढा’ ने एडवांस बुकिंग से 6 दिन में करीब 13 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। वहीं ‘रक्षा बंधन’ 6 दिन में सिर्फ 6 करोड़ रुपए ही कमा पाई थी। इस हिसाब से पहले दिन कलेक्शन के मामले में भी ‘लाल सिंह चड्ढा’ ही ‘रक्षा बंधन’ से आगे रह सकती है।

पहले दिन 17 करोड़ कमा सकती है फिल्म
ट्रे़ड एनालिस्टों का मानना है कि ओपनिंग डे यानी पहले दिन 180 करोड़ के बजट में बनी ‘लाल सिंह चड्‌ढा’ 15-17 करोड़ और 70 करोड़ के बजट में बनी ‘रक्षा बंधन’ 12-14 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। वहीं दोनों फिल्मों का कंबाइन बिजनेस 30 करोड़ रुपए हो सकता है। अब देखना यह होगा कि इस बिग बॉक्स ऑफिस क्लैश में दोनों फिल्मों में से कौन सी फिल्म बाजी मारेगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker