इंडियन मैचमेकर सीमा टपारिया ने प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास की जोड़ी पर उठाया सवाल

दिल्ली: ‘इंडियन मैचमेकिंग’ (Indian Matchmaking) सीजन 2 बुधवार यानी 10 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जा रहा है. इस शो में सीमा आंटी के नाम से मशहूर सीमा टपारिया (Sima Taparia) अपने क्लाइंट के लिए परफेक्ट पार्टनर तलाशने में मदद करती हैं. एक एपिसोड में सीमा आंटी बड़ी उम्र की महिलाओं के छोटे उम्र के पुरुष से शादी करने पर अपनी राय देती नजर आ रही हैं. इसी दौरान उन्होंने कहा कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) के बीच उम्र का फासला बहुत अधिक है और ये फिट नहीं है.

इस सीरीज के दूसरे एपिसोड में सीमा टपारिया ने अपने एक क्लाइंट नाडिया से बात करते हुए सलाह दे डाली कि अपने से तीन साल से ज्यादा छोटे लड़के से शादी नहीं करनी चाहिए. इसी बीच नाडिया की मां ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का उदाहरण दिया. बता दें कि प्रियंका से निक 10 साल छोटे हैं.

आजादी के अमृत महोत्सव को भाजपाई रंग देने की कोशिश हो रही

सीमा टपारिया नाडिया के घर आती हैं और उनकी फैमिली से मुलाकात करते हुए नाडिया के लिए परफेक्ट मैच के बारे में सलाह देती हैं. सीमा को नाडिया बताती हैं कि वह विशाल नाम के लड़के को पसंद करती हैं. लेकिन सीमा को जब पता चलता है कि वह लड़का नाडिया से काफी छोटा है तो सलाह देती हैं कि 2-3 साल तो ठीक है लेकिन 7 साल का अंतर बहुत अधिक है. आप विशाल के मुकाबले काफी मैच्योर हो, इसलिए मेरी मानो तो विशाल आपके लिए परफ्केट मैच नहीं हैं. इसी बीच जब प्रियंका-निक की बात आती है तो सीमा  कहती हैं कि ‘कहते हुए अफसोस हो रहा है लेकिन मुझे नहीं लगता कि ये सही जोड़ी है. उन्होनें शादी कर ली है लेकिन ये सही मैच नहीं है. प्रियंका के सामने निक बहुत छोटे लगते हैं और वह बड़ी लगती है’.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने साल 2018 में शादी की था. इसी साल जनवरी में ये एक बेटी मालती मैरी के माता-पिता बने हैं. सरोगेसी से पैदा हुई मालती करीब 100 दिन एनआईसीयू मे रही. 11 अगस्त को प्रियंका ने पहली बार अपनी बेटी के चेहरे की झलक फैंस को दिखाई.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker