मौनी रॉय ने अपने भाइयों की कलाई पर बांधी राखी, पैर छू कर लिया आशीर्वाद

पूरे देश में आज रक्षा बंधन का त्योहार मनाया जा रहा है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी इस त्योहार को अपने ही अंदाज में सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी अपने भाई की कलाई में राखी बांध कर यह त्योहार सेलिब्रेट किया और सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

मौनी रॉय ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में शेयर की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इस दौरान येलो कलर की फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें – अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा से अपने रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा

नेचुरल मेकअप के साथ उन्होंने हाई बन से अपने लुक को कंप्लीट किया है और एक थाल में राखी और मिठाई लिए भाई को राखी बांध रही हैं।

भैय्या की कलाई पर राखी बांध रही मौनी बेहद हैप्पी नजर आ रही हैं। तस्वीरों में दोनों भाई बहनों में खूब प्यार देखने को मिल रहा है। फैंस भी इन फोटोज पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

वहीं मौनी रॉय के काम की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ब्रह्मस्त्र में नजर आएंगी। इसमें वह एक्टर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ नेगेटिव रोल में दिखेंगी। फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker