अली फजल और ऋचा चड्ढा शादी के बाद करेंगे मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन! सितंबर में लेंगे सात फेरे

बॉलीवुड स्टार अली फजल और ऋचा चड्ढा 2021 में शादी के बंधन में बंधने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण उन्होंने अपनी शादी टाल दी। अब साल 2022 सितंबर में ये कपल शादी करने जा रहा है। वे शादी के बाद में मुंबई में लगभग 400 मेहमानों के साथ एक रिसेप्शन की मेजबानी करेंगे।

अली फजल और ऋचा चड्ढा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अली फजल और ऋचा चड्ढा दोनों ही अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में काफी व्यस्त थे ऐसे में शादी की प्लानिंग दोनों के शेड्यूल को बिगड़ सकती थी। दोनों ने साथ में एक शानदार वेडिंग फोटोशूट भी करवाया था जिसके बाद तो यह कहा जानें लग गया था कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे लेकिन रिलेशनशिप के लगभग 8 साल बाद अब माना जा रहा है कि दोनों ने शादी करने का मन बना लिया है। उन्होंने अपने आने वाले प्रोजेक्ट की शूटिंग भी काफी हद तक पूरी कर ली है ऐसे में दोनों सितंबर 2022 में शादी की प्लानिंग कर रहे हैं।

इससे पहले एक विशेष बातचीत में अली फज़ल ने शादी की तारीख के बारे में बात की थी। देरी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “जिस क्षण सब कुछ खुल गया हम अपने काम पर दौड़ पड़े और अपनी सभी पूर्व प्रतिबद्धताओं को पूरा किया।” भविष्य की संभावित शादी की तारीख का खुलासा करते हुए उन्होंने कहा था, “जनवरी और फरवरी 2022 में, हम दोस्तों और परिवार के साथ एक अच्छा जश्न मनाएंगे। उत्सव अवश्य होगा। मुझे नहीं पता कि कोविड -19 प्रोटोकॉल और नियमों को देखते हुए इसकी भयावहता क्या है। लेकिन समारोह जरूर होंगे।”

इस जोड़ी ने अपने रिश्ते को वेनिस में अली फजल की हॉलीवुड फिल्म ‘विक्टोरिया एंड अब्दुल’ के वर्ल्ड प्रीमियर में ऑफिशियल किया। रेड कार्पेट पर हाथों में हाथ डाले चलते हुए ऋचा और अली को पपराज़ी ने क्लिक किया। काम के मोर्चे पर अली को आखिरी बार गैल गैडोट, टॉम बेटमैन और अन्य अभिनीत ‘डेथ ऑन द नाइल’ में देखा गया था। यह फिल्म फरवरी 2022 में रिलीज़ हुई थी। दूसरी ओर, ऋचा ‘फुकरे 3’ में भोली पंजाबन की अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker