पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर,नमस्ते बोल लगाता था चुना

दिल्लीः नमस्ते बोल लगाता था चुना।

गौतमबुद्ध नगर के थाना सेक्टर- 39 पुलिस ने सुबह की सैर पर निकले लोगों से लूटपाट करने वाले एक बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल हुआ यह बदमाश पहले लोगों को नमस्ते और सलाम करके रोकता था, फिर उनके साथ हथियार के बल पर लूटपाट करता था. इसके खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) के विभिन्न थानों में दर्जनभर से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं.

पढ़े : यूपी में दिखा ‘बुलडोजर बाबा’ और ‘मोदी-योगी’ राखी का क्रेज

अपर पुलिस उपायुक्त जोन प्रथम आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि रविवार सुबह को थाना सेक्टर 39 पुलिस गश्त पर थी, तभी कुछ बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर आते हुए दिखाई दिए. उन्होंने बताया कि पुलिस ने बदमाशों को रुकने का इशारा किया, तो बदमाश रुकने की बजाय पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से गोली चलाते हुए भागने लगे. उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई. पुलिस द्वारा चलाई गई गोली बब्बू पुत्र इकराम निवासी दिल्ली के पैर में लगी है. उन्होंने बताया कि घायल अवस्था में उसे उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अपर उपायुक्त ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि इस बदमाश पर दिल्ली में लूटपाट सहित विभिन्न मामलों में 12 मुकदमे दर्ज हैं, जबकि नोएडा में इसके खिलाफ तीन मुकदमे दर्ज हैं.

उन्होंने बताया कि यह बदमाश सुबह को सैर करने निकले बुजुर्ग व्यक्तियों को सलाम या नमस्ते कहकर रोक लेता था, फिर उनका हालचाल पूछता था, इसके बाद उनके गला से चेन या उनका मोबाइल फोन आदि लूट कर भाग जाता था. उन्होंने बताया कि इसके गैंग में तीन लोग हैं. इसका एक साथ जेल में है, जबकि एक फरार है. उन्होंने बताया कि इस बदमाश ने एनसीआर में लूटपाट की दर्जनों वारदातें करनी स्वीकार की है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker