घरेलु विवाद के बाद पति ने की पत्नी-बेटी की हत्या

दिल्लीः बिहार के मधेपुरा में हुई इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई.

बिहार के मधेपुरा में एक शख्स द्वारा अपनी ही पत्नी और बेटी की हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना जिले के सदर थाना क्षेत्र के गोढाईला गांव की है जहां विवाहिता का कटा सिर मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. बताया जाता है कि पति ने ही महिला और अपनी एक बेटी की हत्या कर दी है. महिला का धड़ और बेटी का शव श्रीनगर थाना क्षेत्र के पोखरिया सरहद गांव से बरामद होने की बात कही जा रही है, जहां महिला का ससुराल है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है और छानबीन में जुट गई. बताया जा रहा है कि गोधेला के बाबुल राजा की बहन की शादी वर्षों पूर्व श्रीनगर थाना क्षेत्र के पोखरिया गांव में हुई थी. महिला को तीन बच्चे भी हैं लेकिन महिला का पति के साथ अक्सर विवाद होते रहता था. इस कारण से महिला की पिटाई भी की जाती थी. प्रताड़ना से तंग आकर विवाहिता 15 दिन पहले अपने मायके आ गई थी, जहां से वो अपने ससुराल जाना नहीं चाहती थी. इसी बीच लगभग 10 दिन पहले विवाहिता का पति ससुराल आया.

वो पत्नी की विदाई कराने के लिए आया था लेकिन जब पत्नी विदाई नहीं कराना चाहती थी तो फिर पति अपने साथ गांव के वार्ड सदस्य और 8-10 लोगों के साथ आया. गांव में पंचायत भी हुई. उसमें फैसला हुआ कि दोनों राजी खुशी से रहेंगे. इसके बाद विवाहिता की विदाई कराई गई. इसी बीच शनिवार की सुबह जब गांव के लोग खेत की ओर टहलने के लिए निकले तो गांव से बाहर पुलिया पर एक महिला का सिर रखा हुआ देखा. इसकी सूचना मिलते ही गांव के बहुत सारे लोग वहां जुट गए. इसके बाद लोगों ने उसकी पहचान बाबुल राजा की बहन रुखसाना के रूप में की.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker