मुरादाबाद में SDM घनश्याम वर्मा पर गिरी गाज, किये गए ससपेंड

दिल्लीः मुरादाबाद के SDM घनश्याम वर्मा सस्पेंड।

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एसडीम घनश्याम वर्मा पर गाज गिरी है. फर्नीचर के पैसे मांगने पर कारोबारी के मकान पर बुलडोजर चलवाने के आरोप में एसडीएम घनश्याम वर्मा को सस्पेंड कर दिया गया है. घनश्याम वर्मा बिलारी तहसील में एसडीएम के पद पर तैनात थे. बताया जा रहा है कि जांच में दोषी पाये जाने पर प्रशासन ने यह कार्रवाई की है.

पढ़े : BSP करेगी NDA उम्मीदवार जगदीप धनखड़ का समर्थन

दरअसल, एसडीएम घनश्याम वर्मा पर आरोप है कि उन्होंने फर्नीचर कारोबारी के शोरूम से करीब 2.67 लाख रुपए का फर्नीचर लिया था और जब कारोबारी ने पेमेंट करने को कहा तो एसडीएम ने कारोबारी के घर को अवैध बताकर बुलडोजर चलवा दिया था. इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर भी गुस्सा देखने को मिला था.

मामला सामने आने के बाद कमिश्नर के आदेश पर एसडीएम के खिलाफ जांच बैठी. जांच के बाद शासन स्तर पर कार्रवाई हुई और घनश्याम वर्मा को निलंबित कर दिया गया. बताया जा रहा है कि आरोपी घनश्याम वर्मा ने कुछ अपने और कुछ अपनी बेटी के नाम पर फर्नीचर खरीदे थे.

आरोप है कि पैसे मांगने पर घनश्याम वर्मा बुलडोजर लेकर पहुंच गए थे और उनकी दीवार पर बुलडोजर चलवा दिया था. इसके बाद पीड़ित ने इसकी लिखिति शिकायत की थी. इसके बाद मंडल ने जांच के आदेश दिए थे. यह मामला करीब 15-20 दिन पहले का मामला है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker