विधायक ने शिक्षक की मदद का उठाया बीड़ा,एक हादसे में कट गया पैर

प्राइवेट स्कूल में पढ़ाता था, आर्थिक तंगी से जूझ रहा परिवार
उरई/जालौन,संवाददाता। जालौन के उरई से भाजपा विधायक गौरी शंकर वर्मा ने एक प्राइवेट शिक्षक की मदद का बीड़ा उठाया है। दरअसल शिक्षक ने एक सड़क हादसे में अपना पैर गंवा दिया है। इस कारण शिक्षक का परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा है।

विधायक मंगलवार को कार्यकर्ताओं के साथ शिक्षक के घर पहुंचे। परिवार से मिलकर उन्हें खाद्य सामग्री, नगदी के अलावा विधायक निधि से इस्टीमेट बनाकर कृत्रिम पैर लगवाने के साथ हर संभव मदद करने का भरोसा दिया है।

विधायक को सूचना मिली थी कि उनकी विधानसभा क्षेत्र के उमरार खेड़ा में रहने वाले प्राइवेट शिक्षक शिव कुमार अहिरवार सड़क हादसे में अपना एक पैर गंवा दिए हैं। इस कारण उनका परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा है।

झांसी रोड स्थित मिजपा पब्लिक स्कूल में पढ़ाने के कारण उन्हें किसी प्रकार की मदद नहीं मिल पा रही है। जानकारी मिलने पर विधायक पीड़ित शिक्षक के घर पहुंचे। यहां उन्होंने परिवार से मिलकर हर संभव मदद का भरोसा दिया है।

विधायक ने परिवार की मदद करते हुए उन्हें खुद राशन सामग्री दिलाई। साथ ही सरकार से मिलने वाली मदद का भी भरोसा दिलाया। इस दौरान विधायक ने कहा कि वह शिवकुमार से मिलने आए थे। उनकी पीड़ा और दर्द को समझते हुए हर संभव मदद करने का बीड़ा उठाया है। ]

परिवार को खाद्य सामग्री के साथ नगदी दी है। ताकि वह आर्थिक संकट से उबर सकें। इसके अलावा कृत्रिम पैर लगाने के लिए मैंने अपने संबंधित संस्था से बात की है। ताकि उनको पैर लगवाया जा सके। वह फिर से अपने पैरों से चल सके। सरकार की तरफ से उन्हें ट्राई-साइकिल और अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी।

पीड़ित शिक्षक ने कहा कि उन्होंने विधायक को अपनी समस्या के बारे में सूचना पहुंचाई थी। उन्होंने घर आकर समस्या को सुना और मदद का पूरा भरोसा दिया है। सरकार की तरफ से मदद मिलने से वह फिर से अपने परिवार का खर्चा उठा सकते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker