ीड़ित ने डीएम सहित उच्चाधिकारियों को शिकायती पत्र भेजकर न्याय दिलाने की मांग

कुरारा-हमीरपुर। कुरारा थाना क्षेत्र के भौली गांव में हुई विकलांग की हत्या के मामले में नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से पीड़ित पक्ष को जानमाल की धमकी देने का शिकायती पत्र जिलाधिकारी सहित उच्च अधिकारियों को भेजकर न्याय दिलाये जाने की मांग की है।

कुरारा क्षेत्र के भौलीं गांव में 26 जुलाई की रात में गांव निवासी विकलांग रामकुमार सिंह की हत्या ईंट पत्थर से कुचलकर कर दी गई थी। जिसमे तीन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसमे अभी तक एक आरोपी की गिरफ्तारी की गई है।

म्रतक के छोटे भाई राजकुमार की पत्नी सीता ने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र देकर बताया कि म्रतक हमारे साथ रहता था तथा हम लोग उसकी देखरेख करते थे। घटना के समय हम लोग भी चुटहिल हो गए थे। दूसरे दिन मेरे पुत्र छोटू ने तीन लोगों के खिलाफ थाने में हत्या की तहरीर दी थी।

जिसमे कन्हैया, नरेंद्र, सजंय के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसमे 31 जुलाई को कन्हैया को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। तथा नरेंद्र व संजय की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। जिससे वह धमकी देते रहते हैं।

महिला ने उनसे अपने परिवार को जानमाल का खतरा बताया है तथा पुलिस पर आरोपियों में एक को थाने में बिठाने रहने के बाद छोड़ देने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला ने डीजीपी लखनऊ, डीआईजी चित्रकूट धाम को शिकायती पत्र भेजकर न्याय दिलाये जाने की मांग की है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker