Ind vs WI: केएल के रिप्लेसमेंट के तौर पर संजू सैमसन को मिली टी20 टीम में जगह

दिल्ली: वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया में केएल राहुल के रिप्लेसमेंट के तौर पर संजू सैमसन को शामिल कर लिया गया है। बीसीसीआइ द्वारा शुक्रवार शाम वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज की शुरुआत से पहले इस बात की जानकारी साझा की।

बोर्ड द्वारा बताया गया कि कोरोना संक्रमित पाए गए केएल राहुल की जगह पर संजू सैमसन जो वनडे टीम का हिस्सा थे उनको टी20 टीम में जगह दी गई है।

पढ़े: Ind vs WI: शुभमन गिल के शानदार प्रदर्शन के बाद युवराज और खास दोस्त ने दी शुभकामनाएं

गौरतलब है कि इस बात की आधिकारिक घोषणा से कुछ घंटे पहले ही बीसीसीआइ की वेबसाइट्स पर टी20 स्क्वाड में केएल राहुल के स्थान पर संजू सैमसन की तस्वीर लगी है इससे यह साफ हो चुका था कि संजू सैमसन को वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की टी20 स्क्वाड में शामिल कर लिया गया है। इससे पहले उम्मीद जताई जा रही थी कि केएल राहुल कोविड से ठीक होकर टीम में वापसी कर लेंगे लेकिन वह फिटनेस हासिल नहीं कर पाए। बीसीसीआइ ने भी आइसीसी टी20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए उनको आराम देना का फैसला लिया।

इससे पहले संजू सैमसन वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा थे जहां टीम इंडिया ने शिखर धवन की कप्तानी में 3-0 से सीरीज पर कब्जा किया। हालांकि इस सीरीज के तीनों मैचों में संजू टीम का हिस्सा थे लेकिन उनका बल्ला ज्यादा नहीं चला। संजू सैमसन ने 3 मैचों की 3 इनिंग्स में 36 की औसत से 72 रन बनाए। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker