Ind vs WI: शुभमन गिल के शानदार प्रदर्शन के बाद युवराज और खास दोस्त ने दी शुभकामनाएं

दिल्ली: शुभमन गिल के शानदार प्रदर्शन के बाद युवराज।

भारत के युवा ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल के लिए वेस्टइंडीज दौरा यादगार रहा था। वह 3 मैचों की वनडे और टी20 सीरीज में मैन आफ द सीरीज के अलावा आखिरी मैच 98 रन की पारी खेलकर में मैन आफ द मैच भी बने थे। यह शुभमन गिल के वनडे करियर का पहला ‘मैन आफ द सीरीज’ खिताब है।

पढ़े : Ind vs WI: दिनेश कार्तिक ने खेली दूसरी धमाकेदार पारी, बन गए ‘प्लेयर आफ द मैच’

सीनियर खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में शुभमन गिल को वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज में शामिल किया गया था। हालांकि वह इस सीरीज में अपना पहला शतक लगाने से शुभमन गिल केवल 2 रनों से चूक गए लेकिन उन्होंने इस सीरीज में 3 मैचों में 102.50 की औसत से 205 रन बनाए जिसमें उन्होंने 2 अर्धशतकीय पारी खेली।

भारत के पूर्व क्रिकेटर और सिक्सर किंग युवराज सिंह ने शुभमन गिल को पहला मैन आफ द सीरीज जीतने के लिए शुभकामनाएं दी है। उन्होंने उनके खेल की तारीफ करते हुए कहा है कि ऐसे कई और अवार्ड उनका इंतजार कर रहे हैं।

युवराज के साथ शुभमन गिल के दोस्त और सनराइजर्स हैदराबाद के आलराउंडर अभिषेक शर्मा ने भी अपने दोस्त शुभमन गिल को शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा है कि मैच से पहले उनसे बात हुई थी। उन्होंने कहा कि प्रैक्टिस का फल मिल रहा है।

हालांकि वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद शुभमन गिल वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में शामिल नहीं हैं। वनडे सीरीज में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 3-0 से क्लीन स्वीप किया था। भारत ने इस सीरीज में किसी एक देश के खिलाफ सर्वाधिक बाइलेटरल सीरीज जीतने का रिकार्ड भी बनाया था जिसमें शुभमन गिल की महत्वपूर्ण भूमिका रही थी। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker