अजीबोगरीब घटना :अचानक घर की दीवारों से रिसने लगा खून

दिल्लीः अचानक घर की दीवारों से रिसने लगा खून.

क्या आप भूतों में यकीन करते हैं? क्या आपका मानना है कि दुनिया में सुपरनेचुरल चीजें (Supernatural Power) होती हैं? कई लोग इसे सिर्फ कल्पना और वहम बता देते हैं. लेकिन कई लोग इन्हें सच मानते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे कई वीडियोज और घटनाएं शेयर की जाती हैं, जिसे देखने के बाद सुपरनेचुरल चीजों पर यकीन करने का मन होता है.इन घटनाओं को विज्ञान बैकअप नहीं देता. लेकिन यकीन के आधार पर लोग इन्हें सच मान लेते हैं. हाल ही में ब्राजील (Brazil) से एक ऐसी ही घटना सामने आई. यहां रहने वाली एक लड़की के घर की दीवारों और अन्य हिस्सों से खून की धार बहती नजर आई.

सोशल मीडिया पर मोबाइल से बनाया हुआ ये वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि लड़की के घर पर हुई इस घटना के बाद एक प्रीस्ट को बुलाया गया जिसने हॉरर मूवी The Amityville Horror की तरह वहां झाड़-फूंक की. हालांकि, लड़की ने बाद में इस बात को सिर्फ अफवाह बताया. उसने इस घटना के पीछे जो वजह बताई वो काफी नॉर्मल निकली. लड़की ने अपने घर में हुई इस घटना का राज ब्राजीलियन टीवी को दिए इंटरव्यू में दिखा, जिसके बाद लोग रिलैक्स हो पाए.

लड़की ने अपने इंटरव्यू में बताया कि वो अपने पिता को मेडिकल टीम से दिखवाएगी ताकि पता चल पाए कि उनके पैर से खून क्यों निकल रहा है. वहीं Institute of Criminal Sciences of Londrina के डायरेक्टर ने बताया कि अभी तक उनकी टीम से किसी ने घर के मुआयने को नहीं कहा है. वहीं इस घटना को लेकर लोगों के विचार तीन हिस्सों बंट गए हैं. एक ग्रुप ने लड़की की बात मानकर उसे पिता के पैर से निकला खून मान लिया. जबकि दूसरे ग्रुप के मुताबिक़, ये सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट है. जबकि तीसरे ग्रुप के मुताबिक़, ये किसी भूत का ही किया हुआ है. लड़की सिर्फ बात को छिपा रही है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker