Horoscope Today 30 जुलाई : क्या कहते है आपके आज के सितारे जाने अपनी राशि के अनुसार

दिल्लीः जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन.

मेष राशि- आत्मविश्वास बहुत रहेगा, परन्तु मन भी परेशान हो सकता है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाना हो सकता है। तरक्की के योग बन रहे हैं।किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में सुधार हो सकता है। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। वाणी में सौम्यता रहेगी। धैर्यशीलता में कमी हो सकती है। परिवार का सहयोग मिलेगा।

वृष राशि- व्यर्थ के झगड़े एवं विवादों से बचें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं। भागदौड़ अधिक रहेगी। किसी मित्र से धन की प्राप्ति हो सकती है। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। माता का सहयोग मिलेगा।आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे। कला एवं संगीत के प्रति रुझान हो सकता है। मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे।

मिथुन राशि- वाणी में मधुरता रहेगी, परन्तु धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। धन की प्राप्ति होगी। आत्मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें।सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं। वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी। कुछ रुके हुए कार्य पूर्ण हो सकते हैं।

कर्क राशि- आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। नौकरी के लिए साक्षात्कारादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। परिवार का साथ मिलेगा। वाणी में सौम्यता रहेगी। सुखद समाचार की प्राप्ति होगी।खर्चों की अधिकता से परेशान हो सकते हैं। मानसिक शान्ति रहेगी। बातचीत में सन्तुलन बनाए रखें। कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थितियां रहेगी।

सिंह राशि- भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। कारोबार के प्रति सचेत रहें। कुछ कठिनाइयां आ सकती हैं। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। धैर्यशीलता में कमी रहेगी।माता को स्वास्थ विकार हो सकते हैं। संबंधों में मधुरता आएगी। जीवनसाथी से नोकझोंक हो सकती है। आय में कमी एवं खर्चों की अधिकता की स्थिति रहेगी।

कन्या राशि- मन प्रसन्न रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। मित्रों से भेंट होगी।नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। कारोबार की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी। परिश्रम की अधिकता रहेगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। शैक्षिक कार्यों में सफलता के योग हैं।कार्यक्षेत्र में अफसरों का सहयोग मिलेगा।

तुला राशि- आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। पिता को स्वास्थ्‍य का भी ध्यान रखें।धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। किसी मित्र के सहयोग से आय में वृद्धि के साधन बन सकते हैं। भाइयों से धन की प्राप्ति हो सकती है।आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे।

वृश्चिक राशि- आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं।मानसिक शान्ति रहेगी। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। खर्चों में वृद्धि होगी।कुछ समस्या परेशान कर सकती है।

धनु राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता में कमी आ सकती है। नौकरी में यात्रा पर जाना पड़ सकता है। धार्मिक यात्रा पर परिवार के साथ जाना हो सकता है।पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। स्थान परिवर्तन के योग भी बन रहे हैं। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। किसी मित्र के सहयोग से आय में वृद्धि हो सकती है।

मकर राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता में कमी आ सकती है। किसी मित्र के सहयोग से आय में वृद्धि हो सकती है। नौकरी में यात्रा पर जाना पड़ सकता है। धार्मिक यात्रा पर परिवार के साथ जाना हो सकता है।पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। स्थान परिवर्तन के योग भी बन रहे हैं। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है।

कुंभ राशि- आत्मविश्वास में कमी आ सकती है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। मानसिक शान्ति रहेगी। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। किसी पुराने मित्र का अगमन हो सकता है।खर्चों की अधिकता से परेशान भी हो सकते हैं। आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें।

मीन राशि- मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी।नौकरी में कार्यक्षेत्र में कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है। किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। सेहत का ध्यान रखें। यात्रा के योग हैं।बातचीत में सन्तुलन बनाए रखें।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker