छत्तीसगढ़ : पति के शराब की लत से तंग आकर पत्नी ने की पति की हत्या

दिल्लीः पत्नी ने की पति की हत्या।

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में एक महिला को उसके ही पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला पर आरोप है कि उसने लोहे की रॉड से वार कर अपने पति को घायल कर दिया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. चांपा थाना क्षेत्र के घाटोली चौक में रहने वाले प्रार्थी छोटेलाल सूर्यवंशी द्वारा थाना चांपा में रिपोर्ट दर्ज कराई गई, जिसपर पुलिस ने कार्रवाई की. वारदात बीते 25 जुलाई की बताई जा रही है.

यह भी पढ़े : मसूरी के केम्प्टी फॉल से जुड़ी हैं ये अमेजिंग बातें

दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक छोटेलाल सूर्यवंशी ने बताया कि वह आटो चलाने का काम करता है, हम लोग 6 भाई एवं 3 बहन हैं. बीते 25 जुलाई की दोपहर करीबन 02.30 बजे के आसपास छोटेलाल अपने घर में था. उसी समय इसके भाई विजय सूर्यवंशी के घर झगडा होने की आवाज आने पर उसके घर गया तो इसका भाई नशे के हालत में अपने बेटे को गाली गलौच कर रहा था. तब इसके द्वारा अपने भाई को समझाकर शांतकर वापस अपने घर आ गया और आटो चलाने चला गया था.

छोटेलाल ने बताया कि शाम करीबन 6 बजे के आसपास आटो चलाकर अपने घर वापस आया तब देखा कि इसका भाई विजय सुर्यवंशी के घर के सामने भीड़ लगी थी. जहां डायल 112 की गाडी खड़ी थी, जिसमें मेरे भाई को बिठाकर रखे थे. उसके सिर मे काफी गंभीर चोट लगी थी एवं खून बह रहा था जो बेहोश हो गया था. प्रार्थी द्वारा घटना के संबंध में अपने भाई बहू फोटोबाई एवं भतीजा से पूछने पर उनके द्वारा पर्ची गुमा दिये हो कहकर गाली गुप्तार करने एवं चाकू लेकर मारने दौड़ने से गुस्से में आकर लोहे की रॉड से मारपीट करना बताया गया. फोटोबाई तथा भतीजा को डायल 112 के वाहन में बीडीएम अस्पताल चाम्पा ले गये.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker