कैटरीना कैफ और विक्‍की कौशल को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी गिरफ्तार

दिल्लीः धमकी देने वाले आरोपी गिरफ्तार।

फ़िल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ को स्टॉक और उनके पति अभिनेता विक्‍की कौशल को सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को मुंबई पुलिस ने महज 4 घन्टे में गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी का नाम मनविंदर सिंह है और वह उत्तर प्रदेश के लखनऊ का रहने वाला है. पुलिस के मुताबिक वह अभिनेता बनने का सपना लेकर मुम्बई आया था, लेकिन पिछले तीन महीने से यहां रहकर फर्जी सोशल मीडिया आईडी के जरिये कैटरीना कैफ को लगातार स्टॉक कर रहा था.

यह भी पढ़े : सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ हिजाब पहनने की वजह बताई

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी को सांताक्रुज इलाके के ही एक लॉज से गिरफ्तार किया गया है, जो कि कैटरीना के घर के आस-पास ही है। पिछले तीन महीने से आरोपी सांताक्रुज इलाके में अलग-अलग जगहों पर रहकर लगातार कैटरीना को स्टॉक करने के साथ-साथ उनके घर पर नजर रख रहा था.

आरोपी ने इसके लिए बाकायदा सोशल मीडिया पर किंग आदित्य राजपूत नाम की फर्जी आईडी बनाई थी और उस पर कैटरीना और खुद कई फोटो को एडिट करके वीडियो और तस्वीरें पोस्ट की थी. अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल में उसने कैटरीना को अपनी पत्नी व गर्लफ्रेंड बताया है. गिरफ्तार किया गया आरोपी 12वीं पास है और मुम्बई में उसका खर्च परिवार के भेजे गए पैसे से चलता है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker