पलांडे ने शिंदे गुट का समर्थन कर रहे एक पूर्व पार्षद के कुछ सहयोगियों पर हमले का आरोप लगाया,गिरफ्ताकर

दिल्लीःमहाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे नीत शिवसेना गुट के एक कार्यकर्ता पर हमले के मामले में पुलिस ने बृहस्पतिवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि सेना की कल्याण शहर इकाई के उप प्रमुख हर्षवर्धन पलांडे बुधवार को हमले में घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उन पर हमला कल्याण ईस्ट में पुणे लिंक रोड पर किया गया. चार से पांच लोग एक कार में आए और पलांडे पर लाठियों, लोहे की छड़ों और धारदार हथियारों से हमला किया.

एक अधिकारी ने बताया कि कोलसेवाड़ी पुलिस ने इस संबंध में बृहस्पतिवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया. भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 324, 504, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पलांडे ने पत्रकारों से कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे एवं कल्याण लोकसभा सीट से सांसद श्रीकांत शिंदे और पूर्व मुख्मयंत्री उद्धव ठाकरे ने उन्हें फोन करके उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. उन्होंने आरोप लगाया कि शिंदे गुट का समर्थन कर रहे एक पूर्व पार्षद के कुछ सहयोगियों ने उन पर हमला किया.

हालांकि, पूर्व पार्षद ने कहा कि उनका मामले से कोई लेनादेना नहीं है और उनको बदनाम करने की कोशिश करने वाले किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker