उदयपुर में तनावपूर्ण माहौल, गुलाब चंद कटारिया ने CM से की बात, गहलोत बोले- माहौल ठीक करने की है जरूरत

दिल्लीः जयपुर। राजस्थान के उदयपुर में नुपुर शर्मा का समर्थन करने वाले एक शख्स की गला रेतकर हत्या कर दी गई। इस संबंध में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दो शख्स तलवार लेकर अपना जुल्म कबूल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हैरानी जताते हुए कहा कि उदयपुर की ये घटना मामूली घटना नहीं है, ये कल्पना से बाहर है कि कोई व्यक्ति ऐसा भी कर सकता है। हम चाहते हैं कि ऐसे समय में तनाव पैदा न हो, सब मिलकर शांति से रहें। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

मुख्यमंत्री गहलोत ने दोषियों की जल्द गिरफ्तारी होगी। इस मामले को लेकर राजस्थान विधानसभा नेता प्रतिपक्ष एवं भाजपा नेता गुलाब चंद कटारिया ने मुख्यमंत्री गहलोत से बात की। उन्होंने कहा कि किसी गिरोह के बिना इस प्रकार की हत्या नहीं हो सकती।

आपको बता दें कि उदयपुर में हुई हत्या की घटना के बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया है। लोगों ने सड़कों पर आकर अपना विरोध दर्ज़ कराया। घटना के बाद मालदास बाजार में दुकानें बंद कर दी गई हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, भाजपा नेता गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि उदयपुर में दोपहर को एक हृदयविदारक और शर्मनाक हत्या हुई है। वीडियो भी वायरल किया गया है। किसी गिरोह के बिना इस प्रकार की हत्या नहीं हो सकती। मेरी एसपी से, डीजी से और मुख्यमंत्री से भी बात हुई है। आरोपियों को जल्द गिरफ़्तार किया जाए।

उन्होंने कहा कि कार्रवाई तो क़ानून का पालन कराने वाले लोगों को करनी है। लेकिन हम इसकी निंदा करते हैं, इस प्रकार की बातें बोलने के बाद भी गिरफ़्तार करके कार्रवाई में विलंब होता है तो इसका मतलब प्रशासन किसी भी प्रकार की कार्रवाई करने की स्थिति में नहीं है।

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि चिंता की बात है। इस प्रकार से किसी की हत्या कर देना दुखद और शर्मनाक है। माहौल ठीक करने की जरूरत है। पूरे देश में तनाव का माहौल बन गया है। मैं बार-बार प्रधानमंत्री और गृह मंत्री को बोलता हूं कि देश को संबोधित करें। प्रधानमंत्री को अपील करनी चाहिए कि हम किसी भी कीमत पर हिंसा को बर्दाश्त नहीं करेंगे। सब प्रेम और भाईचारे से रहें।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker