सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना लीक करने वाले आरोपित को उनकी मां ने किया माफ

दिल्ली: सिद्धू मूसेवाला का गाना लीक होने के बाद पंजाब पुलिस ने उनके पिता बलकौर सिंह की शिकायत पर एक प्राथमिकी दर्ज की है. गायक का एसवाईएल पर विवादित गाना कथित तौर पर एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा 20 जून को वॉट्सऐप पर लीक कर दिया गया था. सिद्धू मूसेवाला द्वारा गाया गया एसवाईएल गाना आधिकारिक तौर पर 23 जून को रिलीज होना था. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है, लेकिन पंचायत के आग्रह पर मूसेवाला की मां ने उसे माफ कर दिया है. प्राथमिकी में बलकौर सिंह ने कहा कि पहले भी यह पाया गया था कि उनके बेटे मूसेवाला द्वारा रिकॉर्ड किए गए गाने लीक हुए थे.

उन्होंने कहा कि उन्होंने दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया है. एफआईआर की कॉपी सिद्धू मूसेवाला की इंस्टाग्राम स्टोरी के ऑफिशियल अकाउंट पर पोस्ट की गई है. पोस्ट पर लिखा गया है कि सिद्धू मूसेवाला के अप्रकाशित गीतों को लीक और फॉरवर्ड करने वाले अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. पोस्ट में कहा गया है कि हम पहले आरोपी की एफआईआर कॉपी साझा कर रहे हैं. जिसे गिरफ्तार किया गया है, हालांकि सिद्धू की मां ने उसे माफ कर दिया है, लेकिन हम किसी अगले व्यक्ति को माफ नहीं करेंगे. आगे लिखा गया है कि कृपया ऐसी गतिविधियों में शामिल न हों.

पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल ने भी इससे पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया था, जिसमें उन्होंने संगीत निर्माताओं और अन्य लोगों से मूसेवाला के अप्रकाशित काम को लीक नहीं करने का आग्रह किया था. उन्होंने अपील करते हुए कहा था कि कोई भी अप्रकाशित ट्रैक या सामग्री सिद्धू मूसेवाला के पिता को सौंप दी जानी चाहिए. ग्रेवाल ने सिद्धू के काम को लीक करने वाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी दी थी. नोट में उल्लेख किया गया है, हम सभी संगीत निर्माताओं से अनुरोध करते हैं कि सिद्धू ने अतीत में जो काम किया है, उसके अधूरे ट्रैक को रिलीज करने या साझा करने से परहेज करें. यदि उनका काम लीक हो जाता है, तो हम इसमें शामिल व्यक्तियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे. कृपया 8 जून को सिद्धू के भोग के बाद उनके पिता को सारी सामग्री सौंप दें.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker