श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने कभी रिवीलिंग गाउन तो कभी लहंगा पहनकर उड़ाए सबके होश

दिल्लीः ‘बिजली बिजली’ गाने से धूम मचा चुकीं श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपने हॉट अवतार से लोगों के दिल धड़काती रहती हैं। पलक ने भले ही अब तक बॉलीवुड में दस्तक नहीं दी है पर सोशल मीडिया पर वह अपने जलवे बिखेरने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी हॉट फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। पलक की तस्वीरें पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। एक्ट्रेस थाई हाई स्लिट गाउन से लेकर लहंगे तक में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर चुकी हैं। आइए नज़र डालते हैं पलक की कुछ कातिलाना तस्वीरों पर – इस थाई हाई 

स्लिट गाउन में पलक बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं। उन्होंने मिनिमल मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है। पलक का यह लुक फैंस को क्रेजी करने के लिए काफी है।

लैवेंडर कलर के एम्ब्रायडरी वाले इस लहंगे में पलक बेहद गॉर्जियस नज़र आ रही हैं। उन्होंने अपने इस लुक को मिनिमल लुक और वेवी हेयरस्टाइल के साथ कंप्लीट किया है।

ब्लैक कलर के थाई हाई स्लिट गाउन में पलक बेहद कातिलाना लग रही हैं। उन्होंने बोल्ड आई मेकअप के साथ इस लुक को पूरा किया है। पलक की अदाएं फैन्स को मदहोश करने के लिए काफी हैं। 

रेड कलर का नेट वाला लहंगा पहने हुए पलक इस तस्वीर में बहुत प्यारी लग रही हैं। उन्होंने कानों में झुमके पहने हैं जो उनके इस लुक में चार चाँद लगा रहे हैं।

अगर लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पलक जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार हैं। खबर है कि सलमान खान ने पलक तिवारी को खुद अपनी फिल्म के लिए चुना है और वह जस्सी गिल के साथ पर्दे पर रोमांस करती हुई दिखाई देंगी। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker