बार्सिलोना ने की लेवानडोस्की को पाने के लिए 330 करोड़ की पेशकश

दिल्ली: स्पेनिश फुटबॉल क्लब बार्सिलोना और पोलैंड के स्ट्राइकर रॉबर्ट लेवानडोस्की के बीच करार की बातें दिन ब दिन बड़ी होती जा रही हैं।रिपोर्ट्स के अनुसार, स्पेनिश क्लब लेवानडोस्की को अपने साथ जोड़ने के लिए 40 मिलियन पाउंड (करीब 330 करोड़ रु.) की पेशकश कर सकता है। इसमें 35 मिलियन पाउंड (करीब 288 करोड़ रु.) के साथ कुछ एड-ऑन्स भी हैं यानी अतिरिक्त राशि। हालांकि, लेवानडोस्की के क्लब बायर्न म्यूनिख को 2021 के फीफा बेस्ट प्लेयर के लिए यह राशि कम लग रही है। बायर्न लेवानडोस्की को साथ रखने के लिए अडिग है।

प्रबंधन का क्लब को सुझाव है कि वे लेवानडोस्की को न छोड़ें। कम से कम तब तक तो न छोड़ें जब तक कि उनका करार खत्म नहीं हो जाता। लेवानडोस्की का बायर्न से करार 2023 तक का है। दूसरी ओर, लेवानडोस्की बार्सिलोना से जुड़ने के इच्छुक हैं। लेवानडोस्की ने कहा था कि वे बायर्न के साथ नहीं रहना चाहते। उनके टीम छोड़ने के हितों के कारण कोच जूलियन नेगल्समैन के साथ संबंध खराब हो चुके हैं।

बायर्न यूरोप के एलीट क्लब कॉम्पिटीशन में अपना दबदबा और मजबूत करना चाहता है। बायर्न 2020 में चैंपियंस लीग चैंपियन बना था। उसकी यह उपलब्धि राेनाल्डो को इस जर्मन क्लब से जोड़ने में मदद कर सकती है। बायर्न ने बुधवार को साडियो माने से करार किया था। माने लिवरपूल से खेलते थे। इस बीच, मैनचेस्टर यूनाइटेड के फ्रेंच मिडफील्डर पॉल पोग्बा इटैलियन क्लब युवेंटस से जुड़ सकते हैं। पोग्बा के एजेंट राफेला पिमेंटा और इटैलियन क्लब युवेंटस की मीटिंग मिलान में हुई। इस मीटिंग में पोग्बा के कॉन्ट्रैक्ट और राशि पर चर्चा हुई। पोग्बा का युवेंटस से तीन-चार साल का करार हो सकता है। उनके पांच से आठ जुलाई के बीच तूरिन पहुंचने की उम्मीद है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker