सरकारी आवास स्वीकृत न होने से नाराज लोगों ने सचिव को उतारा मौत के घाट

दिल्लीः मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के एक गांव में कथित तौर पर सरकारी आवास स्वीकृत न होने से नाराज लोगों ने पंचायत के सहायक सचिव की पीट-पीटकर हत्या कर दी और उसके बाद शव को कुएं में फेंक दिया। घटना के बाद आरोपी परिवार सहित गांव से फरार हो गए हैं। मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्यारोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि बदरवास थाना इलाके के सेमरी गांव के रहने वाले लखन जाट उर्फ रिंकू बड़ोखरा पंचायत में सहायक सचिव के पद पर पदस्थ था। लखन जाट बदरवास नगर के रिजोदी रोड पर भी रहता था। लखन अपने गांव सेमरी में था जिसकी हत्या आवास स्वीकृत न करने को लेकर कर दी गई।इसकी शिकायत फरियादी सतीश जाट पुत्र अर्जुन सिंह जाट ने बदरवास थाने में पहुंचकर दर्ज कराई है। 

सतीश जाट ने बताया कि मरघट शाला के कुआं के पास लखन जाट के साथ गांव के धर्मेंद्र धाकड़, कप्तान धाकड़, संजीव धाकड़ और विजय सिंह ने मिलकर गाली-गलौज की। इस दौरान धर्मेंद्र धाकड़ ने यह कहते हुए कि तूने कुटीर (आवास) की सूची में से मेरा नाम काट दिया अब वह उसे जिंदा नहीं छोड़ेगा, जिसके बाद चारों ने मिलकर पहले लखन जाट उर्फ रिंकू की जमकर मारपीट की और फिर धर्मेंद्र ने लखन जाट का गला दबा दिया। इसके बाद चारों ने मिलकर लखन को कुएं में फेंक दिया और मौके से फरार हो गए।

जब लखन के परिजनों को इसकी सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंचे जहां लखन जाट का शव उन्हें कुएं में पड़ा मिला। कुएं से लखन को निकाल कर परिजन बदरवास के स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker