FB पर पाकिस्तानी युवक से हुआ प्यार,भागकर करने जा रही थी युवती तभी पुलिस ने दबोचा

दिल्लीः मध्य प्रदेश के रीवा की लड़की को पाकिस्तानी युवक से प्यार हो गया। उससे शादी करने के लिए युवती पाकिस्तान जा रही थी जिसको अटारी बार्डर पर पकड़ लिया गया। उसको पंजाब पुलिस के हवाले कर दिया गया है जिसको वापस लाने के लिए पुलिस टीम रवाना हो चुकी है। युवती घर से बिना बताए लापता हो गई थी जिसकी गुमसुदगी परिजनों ने थाने में दर्ज कराई थी।

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती 14 जून को लापता हो गई थी जिसकी गुमशुदगी परिजनों ने थाने में दर्ज कराई थी। युवती के पास उसका पासपोर्ट भी था जिसे वह अपने साथ लेकर गई थी। परिजनों ने उसके पाकिस्तान भागने की आशंका जताई थी जिसे पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने संज्ञान में लिया। एसपी ने दूसरे ही दिन लुक आऊट सर्कुलर जारी कर दिया। देश से बाहर जाने वाले सभी मार्गों को सूचना भेजी गई। 

लड़की एक दिन पूर्व पंजाब के अटारी बार्डर में पंजाब पुलिस को मिल गई। रीवा से भेजी गई फोटो मिलान करने पर वह लापता युवती निकली जिसकी गुमशुदगी थाने में दर्ज थी। वह अटारी बार्डर से पाकिस्तान जाने की फिराक में थी। उसको अमृतसर जिले के घरिंडा थाना अंतर्गत कहानगढ़ चौकी भिजवाया गया है। युवती के मिलने की सूचना रीवा पुलिस को दी गई। जिसके बाद युवती को लेने पुलिस पंजाब रवाना हो गई है जो उसको वापस लेकर आयेगी। उसके वापस आने के बाद ही पूरा मामला सामने आयेगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker