बागी विधायकों को भेज दीजिए बंगाल, देंगे अच्छा आतिथ्य: MVA संकट पर बोलीं ममता बनर्जी

दिल्लीः मुंबई। महाराष्ट्र के मौजूदा घटनाक्रम को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी का बयान सामने आया। जिसमें उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा और कहा कि हम उद्धव ठाकरे और सभी के लिए न्याय चाहते हैं। दरअसल, महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार पर संकट के बादल छाए हुए हैं और एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में बागी विधायकों ने गुवाहाटी में डेरा जमाया हुआ है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि हम उद्धव ठाकरे और सभी के लिए न्याय चाहते हैं। आज (भाजपा) आप सत्ता में हैं और पैसे, बाहुबल, माफिया ताकत का इस्तेमाल कर रहे हैं, लेकिन एक दिन तुम्हें जाना ही है। कोई आपकी पार्टी भी तोड़ सकता है।

उन्होंने कहा कि यह गलत है और मैं इसका समर्थन नहीं करती हूं। असम की जगह उन्हें (बागी विधायक) बंगाल भेज दीजिए, हम उन्हें अच्छा आतिथ्य देंगे। महाराष्ट्र के बाद वे दूसरी सरकारों को भी गिरा देंगे। हम लोगों के लिए और संविधान के लिए न्याय चाहते हैं। 

असम की तृणमूल कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष रिपुन बोरा के नेतृत्व में पार्टी सदस्यों और कार्यकर्ताओं ने रेडिसन ब्लू होटल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया, जहां पर शिवसेना के बागी विधायक और 7 निर्दलीय विधायक अपना डेरा जमाए हुए हैं। जिनकी वजह से उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली सरकार पर संकट बना हुआ है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker