हर्ष राजपूत को डेट कर रही हैं ‘Anupamaa’ फेम अनेरी वजानी? अब एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

दिल्लीः टीवी एक्टर हर्ष राजपूत को कुछ दिन पहले मुंबई एयरपोर्ट स्पॉट किया गया था, जब वो अनेरी वजानी (Aneri Vajani) को छोड़ने के लिए आए थे. एक्ट्रेस खतरों के खिलाड़ी 12 के लिए केप टाउन रवाना हो रही थीं. इसके बाद ऐसे कयास लगाये जाने लगे कि दोनों कलाकार एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब इसपर अनुपमा एक्ट्रेस ने अफेयर की अफवाहों को लेकर चुप्पी तोड़ी हैं. उन्होंने शादी को लेकर भी खुलकर बात की.

अपनी खास बातचीत में अनेरी वजानी ने कहा, “मैं किसी को डेट कर रही हूं और यह मेरा काम है. मैं अभी अपने काम पर फोकस करना चाहती हूं और जब सही समय होगा तो सभी को पता चल जाएगा कि मेरी शादी कब हो रही है? मैं किसे डेट कर रही हूं? मैं चाहती हूं कि लोग मुझे मेरे काम से जानें न कि मेरे रिश्तों से. हां, मेरे कई खास दोस्त हैं.”

बता दें कि अनेरी वजानी को आखिरी बार फेमस शो अनुपमा में देखा गया था जिसमें वो मालविका उर्फ मुक्कू की भूमिका में नजर आ रही थीं जो अनुज कपाड़िया की बहन थी. हालांकि उन्होंने इस महीने की शुरुआत में शो छोड़ दिया क्योंकि वो जल्द ही रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ट शो खतरों के खिलाड़ी 12 का हिस्सा बनने जा रही हैं. वहीं हर्ष राजपूत ने जनबाज़ सिंदबाद, नज़र और धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान सहित कई टेलीविज़न शो में काम किया है.

अनेरी वजानी ने इस शो में हिस्सा लेने को लेकर कहा था, “खतरों के खिलाड़ी मेरा पहला रियलिटी शो है और मैं काफी उत्साहित हूं. मुझे नयी चीजों को एक्सप्लोर करना और अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलना पसंद है. इस शो के साथ, मैं निश्चित रूप से अपने जीवन में नई ऊंचाइयों पर पहुंचूंगी. मैं इस साहसिक यात्रा को शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हूं.

बता दें कि अनेरी को टीवी शो निशा और उसके कजिन्स से काफी पहचान मिली थी. इस शो में उनके साथ ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहसिन खान भी थे. अब दोनों एक बार फिर से साथ में दिखने वाले है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों साथ में एक नये प्रोजेक्ट में नजर आने वाले है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker