ब्रिटेन: 32 साल की महिला को हत्यारे से हुआ प्यार,करने जा रही है शादी

दिल्लीः आपने फिल्मों में ऐसी कहानियां देखी होंगी, जिसमें हिरोइन को किसी कातिल से बेपनाह मोहब्बत हो जाती है लेकिन रियल लाइफ में ऐसा कम ही होता है, जब कोई अपने जीवनसाथी के तौर पर लुटेरे या हत्यारे को चुने. ब्रिटेन में एक 32 साल की महिला ने ऐसा ही किया है और वो सालों से हत्या के आरोप में जेल के अंदर बंद कैदी में अपना सपनों का राजा देख रही है.

लॉरा (Laura O’Sullivan) नाम की महिला एक ऐसे हत्यारे को दिल दे बैठी, जिससे वो कभी मिली भी नहीं है. जेल में रहते हुए ही कातिल ने महिला को प्रपोज किया और वो मान भी गई. महिला का कहना है कि 31 साल का हत्यारा टेरेल रेवॉन रीस (Terrell Ravon Reese) वही शख्स है, जिसकी उसे तलाश थी. वे एक दूसरे को बेपनाह मोहब्बत करने का दावा भी करते हैं.

हत्यारे के चक्कर में कैसे पड़ी महिला ?
Mirror की रिपोर्ट के मुताबिक 32 साल कीलॉरा कभी टेरेल रेवॉन रीस (Terrell Ravon Reese) से सीधे तौर पर नहीं मिली है. पिछले साल अक्टूबर में वो पेनपाल ढूंढने वाले एक ऐप के ज़रिये टेरेल के संपर्क में आई. दोनों ने 2 महीने से बातचीत की और फिर मिशिगन जेल के अंदर से ही हत्यारे का रोमांस लॉरा के साथ जारी हो गया. 4 बच्चों की मां लॉरा का कहना है कि ये अजीब है लेकिन वे अपनी भावनाओं को रोक ही नहीं पाई और उनका दिल टेरेल की ओर खिंचता चला गया. हैरानी की बात ये है कि 18 साल की उम्र में ही हत्या के आरोप में जेल चले गए शख्स को वो अपने सपनों का राजा मानती हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker