बहनों को ”रक्षाबंधन ‘ का गिफ्ट लेकर फिर लौटेंगे अक्षय कुमार , दहेज पर दिया खास मैसेज

दिल्लीः एक्टर अक्षय कुमार फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के फ्लॉप होने के बाद एक बार फिर दर्शकों के बीच लौट रहे हैं। आनंद एल राय की फिल्म का खूबसूरत ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो बहनों के ईर्द-गिर्द घूमता है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में हैं। इस फैमिली एंटरटेनर फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है तो चलिए आपको बताते हैं ये कैसा है।

दो मिनट 25 सेकेंड के रक्षा बंधन के ट्रेलर में भूमि पेडनेकर अक्षय कुमार से कहती हैं कि बचपन से सपना देख रही हूं तुमसे शादी करने का कब लेकर आओगे बारात? इस पर अक्षय कहते हैं जब बहनों की शादी हो जाएगी तब करूंगा मैं शादी। चार बहनों की शादी की चिंता लेकर बैठा भाई दहेज को लेकर परेशान है। फिल्म के ट्रेलर में अक्षय का एक डायलॉग है, ‘भाई साहब इस देश के हर घर में एक बेटी बैठी है, जिसका दहेज कम पड़ रहा है। बस इस उम्मीद में कि बेटी की शादी छाती चौड़ी करके कर सके हर बाप-भाई अपनी हड्डियां गला रहा है।’ आखिर में उनकी बड़ी बहन की शादी दिखाई जा रही है, जिसके लिए अक्षय कहते हैं, दुकान गिरवी रख दी है। 

फिल्म के जरिए लोगों से कहा जा रहा है कि दहेज के लिए बाप-भाई क्या कुछ नहीं करते हैं। अक्षय कुमार के साथ फिल्म में भूमि पेडनेकर, सीमा पाहवा लीड रोल में हैं।

आनंद एल राय द्वारा निर्देशित ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। रक्षा बंधन के दो दिन पहले रिलीज हो रही इस फिल्म का क्लैश आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से होगा। लोगों का ट्रेलर देखने के बाद मिला-जुला रिएक्शन देखने को मिल रहा है। अक्षय-भूमि की जोड़ी फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के बाद फिर से कमबैक कर रही है। दोनों स्टार्स की वो फिल्म हिट हुई थी और वो भी सोशल मैसेज पर बनाई गई थी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker